Friday, July 5, 2024
HomeDelhiViral: राहत फतेह अली खान ने नौकर को जूते-चप्पलों से पीटा, फिर...

Viral: राहत फतेह अली खान ने नौकर को जूते-चप्पलों से पीटा, फिर दी सफाई

India News(इंडिया न्यूज़), Viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के मशहूर सिंगर और राहत फतेह अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर के नौकरों को जूते-चप्पल से मारते नजर आ रहे हैं। कथित तौर पर शराब की बोतल न मिलने पर राहत फतेह अली खान ने अपने एक नौकर की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसे पास खड़े किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो वायरल होने पर राहत फतेह अली खान की इंटरनेट पर काफी आलोचना हुई, जिसके बाद अब उन्होंने एक और वीडियो जारी कर सफाई दी है। नए वीडियो में राहत के हेल्पर और उनके पिता राहत के साथ नजर आ रहे हैं। अपनी गलती पर सफाई देते हुए राहत कहते हैं कि वीडियो में जो दिख रहा है वह गुरु और शिष्य के बीच का रिश्ता है।

नौकर का ऐसे की पिटाई (Viral)

एक तरफ राहत फतेह अली खान अपनी गायकी और कव्वाली से लोगों को दीवाना बनाते हैं तो वहीं दूसरी तरफ घर में काम करने वाले मददगारों के प्रति उनका व्यवहार हर किसी को हैरान कर रहा है। बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गाने वाले राहत का वीडियो देखकर भारतीय फैंस भी निराश हैं और उन्हें खूब ट्रोल किया है। वीडियो में अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर गायक को कर्मचारी के साथ मारपीट करते, जूते मारते और थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन वायरल हो रहे ग्राफ़िक वीडियो में कथित तौर पर राहत फ़तेह अली खान को कर्मचारी को बार-बार थप्पड़ मारते और लात मारते हुए दिखाया गया है, यहाँ तक कि वह उसे मारने के लिए अपने जूतों का इस्तेमाल भी कर रहा है।

पिटने वाले लड़के ने क्या कहा?

राहत फ़तेह अली खान के दूसरे वीडियो में, जिस लड़के को पीटा गया था उसने कहा कि उसकी एक बोतल खो गई है जिसमें ‘दम किया हुआ पानी’ (पवित्र जल) था। शख्स ने कहा, ‘जिन लोगों ने वीडियो फैलाया है, वे मेरे ‘उस्ताद’ को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में शख्स ने कहा कि उनके गुरु राहत फतेल अली खान बाद में उनसे माफी मांगने आए और अब उन्हें कोई शिकायत नहीं है। लड़के ने कहा, ‘उस्ताद जी आए और मुझसे माफी मांगी। वह मेरे पिता, मुर्शिद, गुरु हैं और एक पिता द्वारा अपने बेटे को सजा देने में कुछ भी गलत नहीं है।’ इस वीडियो पर विवाद पैदा करना मेरे मालिक को ब्लैकमेल करने का एक तरीका है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular