Monday, May 20, 2024
HomeDelhiViral: खज़ाने की खोज! इंस्टाग्राम यूजर का 'लोकेशन ढूंढो, पैसे लो' VIDEO...

Viral: खज़ाने की खोज! इंस्टाग्राम यूजर का 'लोकेशन ढूंढो, पैसे लो' VIDEO वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral: वीडियो को ट्रेजर हंट दिल्ली नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें दिल्ली के लोगों से एक खास चैलेंज पूरा करने को कहा गया। यह पेज ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जिसमें दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर पैसे छिपाकर रखे जाते हैं और फिर लोगों से उसे ढूंढने के लिए कहा जाता है। लोगों को पैसा ढूंढने का चैलेंज पूरा करना होगा। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘बोनस हंट अलर्ट! शिकार के विजेता को मेरी वर्चुअल हाईफाई। फिर आप कहेंगे कि मैं गया था लेकिन मिला नहीं।

‘स्थान ढूंढो पैसे लो

वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, ‘स्थान ढूंढो और पैसे ले लो। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स 500 रुपये के नोट को मोड़कर छिपा देता है। वीडियो में लोकेशन भी दिखाई गई है, ताकि लोग इसे पहचान सकें और यहां आकर पैसे ले सकें। वीडियो में आगे के अपडेट भी दिए गए हैं। अपडेट के साथ कमेंट सेक्शन में लिखा है, ‘किसी ने खजाना मिलने का दावा किया है, लेकिन हमें नहीं पता कि वह कौन है। तो अगर आपने यह जैकपॉट जीता है तो हमें बताएं। इसके बाद एक अकाउंट का नाम शेयर किया जाता है और बताया जाता है कि जैकपॉट किसने जीता है।

ये भी पढ़े: Delhi Jal Board: आखिर क्या है दिल्ली जल बोर्ड मामला जिसमें ED ने केजरीवाल…

यूजर ने लिखी ये बात

वीडियो पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह मेरे घर के पास है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘पैसे मिले या नहीं। अपने भाई की तलाश में पूरी दिल्ली का दौरा जरूर करूंगा।’ हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो बनाने वाले शख्स ने ही पैसे निकाले होंगे।

ये भी पढ़े: Spam Attacks: सावधान! Google Drive यूजर्स के लिए जारी हुई चेतावनी, जानें नए नियम

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular