Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiViral Video: गुरुग्राम की एक सोसाइटी में शराब पीने को लेकर विवाद,...

Viral Video: गुरुग्राम की एक सोसाइटी में शराब पीने को लेकर विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Viral Video: गुरुग्राम के सेक्टर 95 में स्थित आरओएफ आनंदा सोसाइटी में गुरुवार को शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। यह घटना तब हुई जब सोसाइटी के परिसर में निवासियों के एक समूह द्वारा शराब पीने पर सुरक्षा गार्ड ने आपत्ति जताई। इसके बाद निवासियों और सुरक्षा गार्डों के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने बताया कि यह झगड़ा सोसाइटी की पॉश हाउसिंग सोसायटी में हुआ, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Viral Video: जानिए पूरा मामला

गुरुग्राम के सेक्टर 95 की आरओएफ आनंदा सोसाइटी में गुरुवार को शराब पीने को लेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि यह विवाद तब शुरू हुआ जब निवासियों के एक समूह ने शराब पीने पर सुरक्षा गार्ड की आपत्ति पर गुस्सा जाहिर किया। बातचीत जल्द ही गरमागरम बहस में बदल गई और निवासियों ने सुरक्षा गार्ड की पिटाई शुरू कर दी।

सुरक्षा गार्ड ने तुरंत क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची टीम ने देखा कि लोग एक क्यूआरटी कर्मी को पीट रहे थे। एक अन्य सुरक्षाकर्मी ने अपने साथी को बचाने की कोशिश की और एक निवासी को डंडे से मारा, लेकिन समूह ने उससे डंडा छीन लिया और उसे ही पीटने लगे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये सारी घटनाएं दर्ज हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताई ये बात

गुरुग्राम के सेक्टर 95 की आरओएफ आनंदा सोसाइटी में गुरुवार को शराब पीने को लेकर विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। पुलिस ने बताया कि निवासियों और सुरक्षा गार्डों के बीच विवाद बढ़ने पर झड़प हुई। जैसे ही झड़प तेज़ हुई, एक क्यूआरटी कर्मी भागकर बच निकला, जबकि दूसरा अपने वाहन में बैठकर अपार्टमेंट से बाहर निकल गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरक्षा कर्मियों का वाहन पीछे मोड़ते समय एक बाइक सवार से टकरा गया।पुलिस ने कहा कि वे सुरक्षा कैमरों की फुटेज की जांच कर रहे हैं और मामले की जांच जारी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular