Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiViral Video: रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पासपोर्ट अधिकारी...

Viral Video: रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पासपोर्ट अधिकारी पर अनुचित व्यवहार का लगाया आरोप, कहा- ''मैं हैरान हूँ"

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: इंस्टाग्राम पर 80 हजार से ज़्यादा फ़ॉलोअर वाली एक रूसी कंटेंट क्रिएटर ने दावा किया है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर एक पासपोर्ट कंट्रोल अधिकारी ने उनकी यात्रा के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार किया। ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में इन्फ्लुएंसर दिनारा ने कहा कि अधिकारी ने उनके बोर्डिंग पास पर अपना संपर्क नंबर लिख दिया और उनसे कहा कि जब वह अगली बार भारत जाएँ तो उन्हें कॉल करें। एक वीडियो में, दिनारा ने अपने फॉलोअर्स के साथ इस घटना का जिक्र किया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें अधिकारी का व्यवहार उचित लगा या नहीं?

”मैं हैरान हूँ”- इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर दिनारा

दिनारा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, क्या उनका व्यवहार उचित था? वायरल क्लिप के टेक्स्ट में भी इन्फ्लुएंसर दिनारा लिखा, ”मैं हैरान हूँ। क्या आप गंभीर हैं?” वीडियो ने दर्शकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ रही। कई लोगों ने अधिकारी के कार्यों की आलोचना की, उन्हें “अनैतिक” और “अनुचित” कहा। एक यूजर्स  ने टिप्पणी की, “यह अनुचित है। ड्यूटी पर मौजूद अधिकारी को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए।” एक अन्य यूजर्स ने कहा, “यह उचित व्यवहार नहीं है, और उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए,”

ये भी पढ़ें: Arvinder Singh Lovely: दिल्ली में कोंग्रेस को बड़ा झटका, अरविंदर सिंह लवली ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

हालांकि, कुछ दर्शकों ने अधिकारी का बचाव करते हुए कहा कि उसने शिष्टाचार के कारण या भविष्य में मदद करने की इच्छा से ऐसा किया होगा। एक यूजर्स ने कहा “हो सकता है कि वह भविष्य में किसी भी मदद के लिए विनम्र होने की कोशिश कर रहा हो … हर स्थिति का एक अलग दृष्टिकोण होता है। यह सिर्फ एक मानसिकता है। ”

ये भी पढ़ें: Arvinder Singh Lovely ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का बताया कारण, कहा- “किसी दूसरी पार्टी में शामिल …”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular