Friday, July 5, 2024
HomeDelhiViral: फ्लाइट लेट हुई तो फूटा यात्री का गुस्सा, पायलट को मारा...

Viral: फ्लाइट लेट हुई तो फूटा यात्री का गुस्सा, पायलट को मारा थप्पड़

India News(इंडिया न्यूज़), Viral: विमान के अंदर एक यात्री ने इंडिगो कैप्टन को उस समय टक्कर मार दी जब पायलट घोषणा कर रहा था। दिल्ली पुलिस का कहना है,’हम आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

यात्री का फूटा गुस्सा (Viral)

विमान सुरक्षा एजेंसी ने वायरल वीडियो के संबंध में जांच शुरू कर दी। दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6ई-2175) कोहरे के कारण लेट होने पर एक यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया था। यात्री ने पायलट को तब मारा जब पायलट उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। सूत्रों के अनुसार यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है।इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @Capt_Ck नाम से शेयर किया गया है। वीडियो में दावा किया गया है कि एक यात्री ने इंडिगो कैप्टन को थप्पड़ मार दी क्योंकि वह उड़ान में देरी की घोषणा कर रहे थे। इस वीडियो के नीचे लोग आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं।

यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वीडियो देखने के बाद एक यात्री ने लिखा कि फ्लाइट में देरी से पायलट या केबिन क्रू का क्या लेना-देना है। वह अपना काम कर रहा था। ऐसे में आवेदन करने वाले यात्रियों को गिरफ्तार कर नो-फ्लाई लिस्ट में शामिल किया जाना चाहिए। यात्री की फोटो भी प्रकाशित की जाए। एक यात्री ने लिखा, किसी भी यात्री को चालक दल के सदस्य पर हमला करने का अधिकार नहीं है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular