Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiविश्व पुस्तक मेले में घूमे बेफिक्र, इन मेट्रो स्टेशनों से ले टिकट

Delhi World Book Fair: दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित होने वाले विश्व पुस्तक मेले की शुरुआत आज यानि शनिवार से हो चुकी है। ‘विश्व पुस्तक मेले’ में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने 20 मेट्रो स्टेशनों पर टिकट की बिक्री शुरू की है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो के तमाम लाइनों के कुछ चुनिंदा स्टेशनों के ग्राहक सेवा केंद्र/टोकन काउंटर से सुबह नौ से शाम चार बजे तक उपलब्ध है। अगर आप इस पुस्तक मेले से जा रहे हैं तो यहां से मेले का टिकट खरीद सकते हैं। बता दें, दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों पर टिकट की सुविधा पांच मार्च तक उपलब्ध रहेगी।

5 मार्च तक चलेगा विश्व पुस्तक मेला

बता दें, दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित विश्व पुस्तक मेला 25 फरवरी से पांच मार्च तक चलेगा। मालूम हो, मेले में पुस्तक दर्शन का समय पूर्वाह्न 11 बजे से शाम आठ बजे तक हैं । जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों पर वयस्कों के लिए टिकट की कीमत 20 रुपये और बच्चों के लिए 10 रुपये निर्धारित की गयी है।

इन मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगा टिकट

रेड लाइन- दिलशाद गार्डन, रिठाला।

येलो लाइन- जहांगीरपुरी, गुरु तेगबहादुर नगर, विश्वविद्यालय, कश्मीरी गेट, राजीव चौक, दिल्ली हाट आइएनए, हौज खास व हुडा सिटी सेंटर।

ब्लू लाइन- नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी, नोएडा सेक्टर -52, नोएडा सेक्टर -18, वैशाली, इंद्रप्रस्थ, सुप्रीम कोर्ट (प्रगति मैदान), मंडी हाउस, राजेंद्र प्लेस व कीर्ति नगर।

वायलेट लाइन– आइटीओ।

also read : http://बीजेपी के खलनायक वाले पोस्टर पर आप ने दिया जवाब, बैलेट चोर मचाए शोर के जरिये पोस्टर वॉर को दी नई हवा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular