Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली के इन इलाकों में रहेगी पानी की समस्या, जरूरत पड़ने पर...

बाबरपुर, करावल नगर, गोकुलपुरी, शास्त्री पार्क, ब्रह्मपुरी और गांधीनगर का नाम शामिल है. दक्षिण दिल्ली की बात करें तो साउथ एक्सटेंशन, वसंत कुंज और ग्रेटर कैलाश क्षेत्र के लोगों को कहा गया है कि वें अतिरिक्त पानी का इंतजाम रखें.

दिल्ली में गर्मी बढने के साथ पेय जल की मांग भी बढने लगी है. दिल्ली में ऐसी कई जगह है जहां लोग पानी की समस्या का समाधान ढुंढ रहे है. इस बीच दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से एक ऐसी सूचना आई है जो लोगों की परेशानी और बढाने वाली है. दिल्ली जल बोर्ड के तरफ से सूचना मिली है कि मरम्मत कार्य की वजह से दिल्ली के कई ईलाको में पानी का समस्या रहेगा.

दिल्ली जल बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सोनिया विहार वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को पानी पहुंचाने वाला मुरादनगर के ऊपरी गंगा नहर में काई जम गया है, जिसके कारण उसकी मरम्मत की जा रही है. इस वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी.

जल बोर्ड के तरफ से बताए गये नामों में बाबरपुर, करावल नगर, गोकुलपुरी, शास्त्री पार्क, ब्रह्मपुरी और गांधीनगर का नाम शामिल है. दक्षिण दिल्ली की बात करें तो साउथ एक्सटेंशन, वसंत कुंज और ग्रेटर कैलाश क्षेत्र के लोगों को कहा गया है कि वें अतिरिक्त पानी का इंतजाम रखें..

Same Sex Marriage: समलैंगिक विवाह को मिलेगी कानूनी मान्यता? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, जानें किसने क्या कहा..

जल की सप्लाई बाधित होने पर ज्यादा परेशानी न हो  इसके अलावा, आपातकालीन स्थिति में टैंकर सुविधा के लिए नंबर भी जारी किया गया है. कहा गया है कि ज्यादा समस्या होने पर टैंकर के जरिए पानी पहुचाया जाएगा.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular