Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiWeather Update: दिल्ली-NCR में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, लोगों को...

Weather Update:

नई दिल्ली: दिल्ली और इसके नजदीकी इलाकों में मंगलवार को हुई रिमझिम बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है। दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद और आसपास के क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह मौसम ने करवट ली जिसके बाद बारिश की फुहारों से दिल्ली-NCR के कई इलाके भीग गए। झमाझम बारिश से पारा भी नीचे गिर गया है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 24 घंटों में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर, महाराजगंज, अंबेडकर नगर, श्रावस्ती, गोंडा, बस्ती, बलरामपुर, संतकबीरनगर, सुल्तानपुर, जौनपुर, प्रयागराज में भारी बारिश होने के आसार हैं। इसके अलावा चंदौली, वाराणसी, गाजीपुर, बलिया और देवरिया में तेज बारिश देखने को मिल सकती है।

उत्तराखंड में बारिश का कहर

भीषण बारिश ने सोमवार को देहरादून पर कहर बरपाया है। भारी बारिश होने के बाद राजपुर के कांठबंगला में एक पुराने घर की छत गिर पड़ी। इस हादसे में आठ दिन के मासूम सहित तीन जिंदगियां खत्म हो गई। मलबे के ढेर में दबे तीनों के शवों को निकाल लिया गया। आपको बता दें कि देहरादून, नैनीताल और चंपावत जिलों में आने वाले 24 घंटे के दौरान कहीं-कहीं भारी बारिश होने का अनुमान है। इसको देखते हुए मौसम विज्ञानियों ने येलो अलर्ट जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: केआरके एयरपोर्ट से हुए गिरफ्तार, किया था ये विवादित ट्वीट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular