Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiWeather Update: दिल्ली में अगले 3 दिनों में हो सकती है बारिश,...

Weather Update:

Weather Update: उत्तर भारत के कई राज्यों में तापमान गिरने के बाद ठंड से राहत मिलने वाली है तो कई राज्यों में बालिश के आसार बन रहे है। जिसके बाद थिथुरन बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। इस बीच मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश हो सकती है। आईएमडी द्वारा जारी किए गए नए मौसम बुलेटिन के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण 24 और 25 जनवरी को जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश की संभावना है।

दिल्ली में 24 से 26 तक हो सकती बारिश
बता दे दिल्ली में 24 से 26 जनवरी तक बारिश का साथ बादल छाए रहने की संभावना है। बारिश के चलते दिल्ली में एक बार फिर तापमान में 2 डिग्री तक देखने को मिल सकता है।
उत्तराखंड और हिमाचल में होगी भारी बारिश

आईएमडी वैज्ञानिक एसएस रॉय की माने तो जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल में तो भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है। अगले सप्ताह के अंत तक, न्यूनतम तापमान में इजाफा देखने को मिलेगा और अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी।

यूपी-बिहार में बढ़ा तापमान

आपको बता दे दिल्ली की तरह यूपी में भी तापमान में गर्मी देखने को मिली है। जिसके चलते लोगों को ठंड से कुछ राहत मिल गई है। हालांकि, यूपी में आज भी सुबह के समय में कोहरा छाया रहा। वहीं, दूसरी ओर बिहार में ज्यादातर जिलों में मौसम साफ रहा, लेकिन रात के समय में ठंडी हवाएं चलने के कारण अभी तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है।

 

ये भी पढ़े: भाजपा ने मालीवाल के स्टिंग को बताया फर्जी, कहा- ये दिल्ली को बदमान करने की साजिश है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular