Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiWeather Update News: दिल्ली-एनसीआर के साथ कई राज्यों में बारिश के आसार,...

India News (इंडिया न्यूज़), Weather Update News, दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है, इसी के साथ बता दे हल्की-फुल्की बारिश की भी उम्मीद है। आपको बताते चलें दिल्ली में आने वाले 4-5 दिनों था बारिश बूंदाबांदी और बौछार की उम्मीद जताई जा रही है। भारत मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अधिकतम तापमान 43 से 45 डिग्री सेल्सियस तक है। जानकारी के लिए आपको बता दिया कल 22 मई को दिल्ली में अधिकतम तापमान 44 डिग्री तक दर्ज किया गया है जो सामान्य से अधिक है।

इन इलाकों में हो सकती तेज बारिश

जानकारी के लिए आपको बता दे आईएमडी ने 23 मई मंगलवार को असम और मेघालय में कही-कही बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। इसी के साथ बता दे जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उप-हिमालयी, पश्चिम बंगाल और सिक्किम की कई जगहों पर भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही आईएमडी ने बताया कि आज उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, झारखंड और ओडिशा में कई जगहों पर तेज हवाओं और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

जानकारी के लिए आपको बता दे आईएमडी ने बंगाल, हिमाचल प्रदेश, बिहार और सिक्किम में कई जगहों पर बिजली और तूफान (हवा की गति 50-60 किमी प्रति घंटा) के साथ ओले गिरने की संभावना जताई है। वहीं राजस्थान के अलग-अलग स्थानों पर बिजली और तेज हवाओं (40-50 किमी प्रति घंटे की गति) के साथ आंधी या धूल भरी आंधी चलने की संभावना है। आईएमडी ने झारखंड के अलग-अलग इलाकों में लू चलने की संभावना जताई है।

 

ये भी पढ़े: इस महीने में पूरा होगा पंजाबी बाग फ्लाईओवर का काम, लोगों को मिलेगी जाम से राहत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular