होम / Delhi Politics:दिल्ली के जलभराव की स्थित पर क्या बोले उप राज्यपाल, यहां जानें सब कुछ

Delhi Politics:दिल्ली के जलभराव की स्थित पर क्या बोले उप राज्यपाल, यहां जानें सब कुछ

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News (इडिया न्यूज),Delhi Politics:देश की राजधानी दिल्ली के उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा दिल्ली की समस्याओं को बताना कोई नहीं बात नहीं है। शुक्रवार को फिर ऐसा देखने को मिला। उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने अपने ट्वीटर पर गंदगी औऱ जाम पड़े खस्ताहाल नालों की फोटो को शेयर करते हुए दिल्ली सरकार पर हमला किया।

वीके सक्सेना ने किया ट्वीट

वीके सक्सेना ने अपने ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हर वर्ष दिल्ली में होने वाीले जलजमाव औऱ उससे उत्पन्न नारकीय स्थिति के लिए गाद कचरे औऱ कचरे से जाम पड़े, शहर के बड़े नाले जिम्मेदार हैं। आपको बता दें कि दिल्ली के नालो के यह स्थित साफ तौर पर एक बड़ी लापरवाही का परिणाम है।

वर्तमान स्थिति की तस्वीरें संलग्न हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनहरी ,बारपुला और कुशक नाले अकेले ही पूरे दिल्ली के 24 प्रतिशत पानी को बाहर निकालते है, लेकिन यह नाले अपनी योग्यता के अनुसार 10 प्रतिशत भी काम नहीं कर पा रहे है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि 4 अगस्त को मेरे दौरे के बाद इनकी सफाई का काम शुरु हुआ औऱ पिछले 10 दिन में इन नालो से 1200 मीट्रिक टन से ज्यादा गाद को बाहर निकाली गयी है।आगे बताया कि सभी संबंधित एजेंसियों के सम्मिलित प्रयास के बावजूद इन 3 प्रमुख नालों की सफाई में बहुत कम काम बचा है। मैं मैं दिल्ली वालो को भरोसा दिलाता हूं कि बहुत जल्द इस काम को पूरा करके जभराव के दीर्घकालिक उपाय किए जाएंगे। इन नालों की वर्तमान स्थिति की तस्वीरें संलग्न हैं।

Also Read-

https://delhi.indianews.in/crime/2-people-harassed-the-police-24-times-finally-got-caught-by-the-police/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox