होम / Delhi Crime News: दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो आरोपियों ने ईंट से कुचल कर की दोस्त की हत्या

Delhi Crime News: दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो आरोपियों ने ईंट से कुचल कर की दोस्त की हत्या

• LAST UPDATED : July 29, 2022

Delhi Crime News:

नई दिल्ली: दो युवकों ने मिलकर अपने बचपन के दोस्त सचिन जो दिल्ली का निवासी था उसकी हत्या कर दी। दरअसल इंस्टाग्राम पर एक लड़की से दोस्ती के बाद सचिन ने उस असम निवासी लड़की से लव मेरिज करी थी। दोनों आरोपियों ने एक तरफा प्यार के चलते अपने दोस्त सचिन की पत्नी को पाने के लिए इसकी हत्या कर दी। 18 जुलाई को आरोपियों ने अपने एक साथी फिरोज व गौतम के भाई दीपक के साथ मिलकर सचिन को जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाया और जमकर शराब पिलाई। इसके बाद ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद घटना का खुलासा किया। आरोपियों के पास से सचिन का आधार कार्ड, बाइक और हत्या करने में इस्तेमाल की गई सीमेंट की ईंट मिली है।

जन्मदिन की पार्टी के बहाने बुलाया

डीसीपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि 20 जुलाई को अटाई-दादूपुर मार्ग पर झाड़ियों में एक युवक का शव मिला था। युवक की पहचान दिल्ली के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी सचिन शर्मा के रूप में की गई। पुलिस पूछताछ में मृतक सचिन की पत्नी ने बताया था कि 18 जुलाई को उसके दोस्त उसे जन्मदिन की पार्टी के बहाने घर से बुलाकर ले गए थे।

दनकौर के हतेवा गांव में हुई थी दोस्ती

इसके बाद पुलिस ने सचिन के भाई तनुज शर्मा के शिकायत करने के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। छानबीन में पता चला कि सचिन बचपन से दनकौर के हतेवा गांव में अपने मामा के घर रहता था। उसकी उस गांव में गौतम और प्रशांत से दोस्ती थी। सचिन लुकसर गांव के पास अपनी पत्नी के साथ रहता था। सचिन के पास कोई रोजगार नहीं था और गौतम लेबर ठेकेदार था।

पत्नी को देख आया दिल

गौतम ने कासना औद्योगिक क्षेत्र में सचिन को किसी कंपनी में नौकरी दिलवाने का वादा किया था। गौतम और प्रशांत सचिन के कमरे पर आते रहते थे। सचिन के घर पर आरोपियों ने सचिन की पत्नी को देखा और उससे एकतरफा प्यार करने लगे। उसके दोस्तों ने सोचा की अगर सचिन की हत्या कर दी जाए तो वह उसकी पत्नी को हासिल कर सकते हैं। वहीं, आरोपी किसी पुरानी बात के लिए भी सचिन से रंजिश रखता था।

सिर व छाती पर मारी ईंट

आरोपियों ने मिलकर हतेवा गांव के बाग में पहले सचिन को खुब शराब पिलाई। सचिन के नशे में होने पर आरोपियों ने उसके के सिर व छाती पर सीमेंट की ईंट मारकर हत्या कर दी। आरोपी शव को बाइक पर रखकर ले गए और हतेवा से तकरिबन 1 किलोमीटर दूर ले जा कर फेंक दिया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस के निकले विभिन्न पदों के लिए SSC ने जारी किया शेड्यूल, ये होगी परीक्षा की तारीख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox