Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhi'ये चुप्पी बता रही घोटाला हुआ है " सिसोदिया को कोर्ट ने...

manish sisodiya : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बीते रविवार सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया। बता दें, शराब घोटाले के सिलसिले में कल 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने उन्हें राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया। पेशी के दौरान कोर्ट से सीबीआई ने पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड मांगी ।

वहीं , कोर्ट में सिसोदिया के वकील ने रिमांड का विरोध किया। हालांकि दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने पहले अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब खबर आ रही है कि सीबीआई की दलील पर कोर्ट ने सिसोदिया को 4 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया है। इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि कोर्ट के फैसले के बाद सिसोदिया को सीबीआई मुख्यालय ले जाया जा रहा है। एक तरफ सिसोदिया को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा तो दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर आप पर जोरदार हमला बोला है।

बड़ा घोटाला करने वाले राजघाट जाते हैं

बता दें, दिल्ली सरकार में मंत्रालय मैन से मशहूर सिसोदिया जब सीबीआई के बुलावे पर पूछताछ के निकले थे तो आप सांसद संजय सिंह के साथ बापू की समाधि राजघाट गए थे। जिसपर बीजेपी की ओर से गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ‘ बड़ा घोटाला करने वाले राजघाट जाते हैं। साथ ही बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने संविधान को तार -तार करने की कसम खाई है।

दागी मंत्रियों से इस्तीफा ले केजरीवाल

बता दें, कोर्ट द्वारा मनीष सिसोदिया को 4 मार्च तक सीबीआई रिमांड पर भेजे जाने पर गौरव भाटिया ने कहा कि ‘ सिसोदिया को रिमांड पर भेजा जाना बड़ी बात है। सत्येंद्र जैन हो या सिसोदिया केजरीवाल दागी मंत्रियों से इस्तीफा क्यों नहीं लेते। साथ ही बीजेपी प्रवक्ता ने आप पार्टी पर आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को शराब में डुबाने का काम किया है।

आप मतलब अराजक, अपराध पार्टी

इसके आगे बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप को आम आदमी पार्टी की जगह अराजक, अपराध पार्टी बताया। साथ ही बीजेपी ने आरोप लगाया कि आप नेता कट्टर ईमानदार की जगह कट्टर बेईमान है। शराब पर नई निति लाकर आप पार्टी की मंशा जेब भरने की थी। साथ ही बीजेपी ने आप पर आरोप लगाया कि ” ये चुप्पी बता रही बड़ा घोटाला हुआ है” का आरोप लगाया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular