Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking Newsक्यों थी अब तक स्वाति मालीवाल चुप, पहली बार सामने आकर बताई...

क्यों थी अब तक स्वाति मालीवाल चुप, पहली बार सामने आकर बताई वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उन पर हुए कथित हमले के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से बात की है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में मालीवाल ने कहा, “मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था। मैंने अपने साथ हुई घटना पर पुलिस को अपना बयान दे दिया है।’ मुझे उम्मीद है कि उचित कार्रवाई की जाएगी।”

‘पिछले कुछ दिन मेरी जिंदगी के सबसे कठिन दिन थे’

“पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।’ चरित्र हनन करने की कोशिश करने वालों ने कहा कि वह दूसरे पक्ष के निर्देश पर ऐसा कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में महत्वपूर्ण चुनाव हो रहा है, स्वाति मालीवाल महत्वपूर्ण नहीं हैं, देश के मुद्दे महत्वपूर्ण हैं।”

स्वाति मालीवाल ने मारपीट मामले में लिखित शिकायत दी

बता दें, सीएम केजरीवाल के PA बिभव की मुसीबत बढ़ सकती है। स्वाति मालीवाल ने मारपीट मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसके बाद अब ये तय हो गया है कि मामले की जांच की जांच के लिए दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के CCTV भी खंगालने सीएम हाउस जा सकती है। वहीं पूरा सीक्वेंस भी पता लगाएगी कि कहां घटना हुई और कौन-कौन उस वक्त मौजूद था।

Read More:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular