होम / Wife and Two Years Shot Dead Due to Domestic Dispute घरेलू विवाद के चलते पत्नी व दो सालो की गोली मार कर की मौत

Wife and Two Years Shot Dead Due to Domestic Dispute घरेलू विवाद के चलते पत्नी व दो सालो की गोली मार कर की मौत

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Wife and Two Years Shot Dead Due to Domestic Dispute घरेलू विवाद के चलते पत्नी व दो सालो की गोली मार कर की मौत

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Wife and Two Years Shot Dead Due to Domestic Dispute :  शकूरपुर गांव में रविवार देर रात शख्स ने घरेलू विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों के हस्तक्षेप से नाराज होकर अपनी पत्नी, दो साले व एक सरहज को गोली मार दी। अंधाधुंध फायरिंग में आरोपित की पत्नी व उसके दोनों साले की मौत हो गई। जबकि घायल महिला की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सुभाष प्लेस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है व आरोपित व उसके दोस्त को पकड़ लिया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल लाइसेंसी रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया है।

शराब पीकर पत्नी से करता था मारपीट Wife and Two Years Shot Dead Due to Domestic Dispute

आरोपी 47 वर्षीय हितेंद्र यादव शकूरपुर गांव में रहता है। उसे शराब पीने की लत है। पड़ोसियों के अनुसार वह शराब के नशे में पत्नी सीमा से मारपीट करता था। वह रविवार देर रात अपने दोस्त ललित के साथ नशे की हालत में घर पहुंचा। बताया जाता है कि सीमा ने खाना नहीं बनाया था। इस पर हितेंद्र नाराज हो गया और मारपीट करने लगा। सीमा ने अपने भाइयों सुरेंद्र और विजय को घटना के बारे में जानकारी दी। विजय अपनी पत्नी बबिता और भाई सुरेंद्र के साथ शकूरपुर पहुंचकर हितेंद्र को समझाने की कोशिश कर रहे थे। उस समय वहां ललित भी था।

ललित ने हितेंद्र को उकसाया कि कैसे ससुराल के लोग घरेलू विवाद में दखल दे रहे हैं। ऐसे में नाराज होकर हितेंद्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस घटना में सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गये। सभी को पड़ोसियों ने भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सीमा, सुरेंद्र और विजय की मौत हो गई, जबकि बबिता की हालत गम्भीर बनी हुई है। सुभाष प्लेस पुलिस हितेंद्र और ललित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Wife and Two Years Shot Dead Due to Domestic Dispute

READ MORE :Edible Oil Prices Increased By Rs 10 to 15 खाद्य तेलों के दामों में आई 10 से 15 रूपये तक की बढ़ोतरी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox