होम / अवैध संबंधों में पड़ी पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर पति की ले ली जान

अवैध संबंधों में पड़ी पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर पति की ले ली जान

• LAST UPDATED : May 15, 2022

इंडिया न्यूज, Delhi Kalkaji News : दिल्ली के कालकाजी इलाके में हुई एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी पुलिस ने महज दो दिन में सुलझा ली है। अवैध संबंधों में पड़ी पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर पति को मौत की नींद सुला दी। पुलिस इस हत्याकांड के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। पुलिस की लंबी पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के दक्षिण-पूर्वी जिले में अपने पति की हत्या के आरोप में स्वणार्ली घोष नाम की एक महिला को उसके प्रेमी मोहनपाल उर्फ शांतुन के साथ गिरफ्तार किया है।

मृतक के गर्दन पर किया गया था चाकू से हमला

दरअसल, 13 मई को दिल्ली के कालकाजी में एक घर में बेहोश पड़े एक व्यक्ति के बारे में कालकाजी थाने में एक पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति बिस्तर पर उल्टा पड़ा है और उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया गया है। इसके बाद क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया और घटनास्थल की तस्वीरें लीं। शव को मेडिकल जांच के लिए एम्स अस्पताल ले जाया गया और पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर की मामले की जांच

इस हत्या के संबंध में कालकाजी में धारा 302/34 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की गई। छानबीन के दौरान पुलिस टीम द्वारा आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। टीम ने मामले की जांच में मुखबिरों को भी शामिल किया और स्थानीय खुफिया जानकारी भी जुटाई गई।

सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। महिला ने खुलासा किया कि उसने अपने प्रेमी मोहनपाल उर्फ शांतुन के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है। इसके बाद, पुलिस टीम ने उसके प्रेमी मोहनपाल उर्फ शांतुन के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता लगाया, जो गिरफ्तारी से बचने के लिए पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में अपने मूल स्थान पर भागने के लिए दिल्ली छोड़ने की जल्दी में था, लेकिन पुलिस ने उसे साकेत स्थित सेलेक्ट सिटी मॉल के पास से धर-दबोचा।

आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म

पूछताछ में उसकी पहचान मोहनपाल उर्फ शांतुन निवासी कालकाजी, दिल्ली उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई। आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद अपराध में प्रयुक्त खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं। लगातार पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके अलावा, आरोपी स्वणार्ली ने बताया कि उसके मोहनपाल के साथ पिछले दो साल से अवैध संबंध थे।

उन्होंने खुलासा किया कि वे स्टार मेकर ऐप में शौकिया गायक हैं। महिला ने आगे बताया कि उसका पति अक्सर उसे पीटता था। गुस्से में आकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की योजना बनाई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मोहनपाल ने वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े दिल्ली के साकेत में एक नाले में फेंक दिए थे। मामले की आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़े : दिल्ली अवैध अतिक्रमण के लिए MCD पहुंचा मदनपुर खादर, जमकर हुआ हंगामा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox