होम / क्या सीएम केजरीवाल भी होंगे गिरफ्तार? आबकारी नीति मामले में CBI ने किया समन

क्या सीएम केजरीवाल भी होंगे गिरफ्तार? आबकारी नीति मामले में CBI ने किया समन

• LAST UPDATED : April 14, 2023

CBI summons CM Kejriwal in excise policy matter: केंद्रीय जांच एजेंसी CBI  ने नई शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। एजेंसी मामले में रविवार (16 अप्रैल) को सुबह 11 बजे उनसे पूछताछ करेगी। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से सामने आई है।

 

सीबीआई के समन के बाद आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, ”अत्याचार का अंत ज़रूर होगा। अरविंद केजरीवाल को CBI द्वारा समन किये जाने के मामले में शाम 6 बजे प्रेसवार्ता करूंगा।”

आपने जो साजिश रची है, उससे उनकी आवाज नहीं दबेगी- संजय सिंह

मामले पर आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता की और केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा,” अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का समन भेजा गया है। मैं पीएम से कहना चाहता हूं कि आप और आपकी सरकार सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और सीबीआई के इस समन से अरविंद केजरीवाल की लड़ाई नहीं रुकेगी। 16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने, जेल भेजने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की आपने जो साजिश रची है, उससे उनकी आवाज नहीं दबेगी।

गौरतलब है कि नई शराब नीति मामले में सीबीआई दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उन्हें सीबीआई ने 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। अब सीबीआई ने इस मामले में दिल्ली सीएम अरविेंद केजरीवाल को समन किया है।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox