होम / आखिरी सांस तक बिना डरे लड़ेंगे, जीतेंगे: आप नेता आतिशी

आखिरी सांस तक बिना डरे लड़ेंगे, जीतेंगे: आप नेता आतिशी

• LAST UPDATED : April 14, 2023

CBI summons CM Kejriwal in excise policy matter: केंद्रीय जांच एजेंसी CBI  ने नई शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। एजेंसी मामले में रविवार (16 अप्रैल) को सुबह 11 बजे उनसे पूछताछ करेगी।

इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार मंत्री व आप नेता आतिशी ने शुक्रवार शाम प्रेस कांफ्रेस कर इसे बीजेपी का साजिश करार दिया। आगे आप नेता ने कहा,”जिस दिन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का भ्रष्टाचार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम लोगों के सामने लाया है, उस दिन से ये तय था कि अगले टारगेट अरविंद केजरीवाल ही होंगे। ‘आप’ का जन्म ही भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से हुआ है। आखिरी कार्यकर्ता की आखिरी सांस तक बिना डरे लड़ेंगे, जीतेंगे।”

बीजेपी को ‘केजरीवाल फोबिया‘: राघव चड्डा

इससे पहले आप नेता राघव चड्डा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और लिखा,”मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने बीजेपी वालों की नींद उड़ा रखी है। दिन रात उनके सपनों में बस केजरीवाल आते हैं और उन्हें नींद में डराते हैं। CBI का ये summon बीजेपी का ‘केजरीवाल फोबिया‘ दर्शाता है। नहीं डरते हम तुम्हारी CBI-ED से…”

नोटिस से भ्रष्टाचार के खिलाफ़ उनकी लड़ाई रुकने वाली नहीं: संजय सिंह

राघव चड्डा से पहले आप सांसद संजय सिंह ने भी मामले पर प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी पर हमला बोला और कहा,”इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने मामले पर प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि ये अरविंद केजरीवाल हैं। जिसने देश को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली पानी का मॉडल दिया, इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी त्याग कर भ्रष्टाचार के खिलाफ़ लड़े। सिंह ने कहा आपके नोटिस से भ्रष्टाचार के खिलाफ़ उनकी लड़ाई रुकने वाली नहीं है। आपका लाखों रुपये का घोटाला तो घर-घर जाकर रहेगा।”

 

गौरतलब है कि नई शराब नीति मामले में सीबीआई दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उन्हें सीबीआई ने 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। अब सीबीआई ने इस मामले में दिल्ली सीएम अरविेंद केजरीवाल को समन किया है।

यह भी पढ़े:Sanjay Singh On ED: ईडी पर भड़के आप सांसद संजय सिंह, कहा- ‘केजरीवाल, मनीष, सत्येंद्र को जहर दे दो’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox