Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiकेजरीवाल ED के सामने पेश होंगे या नहीं? राघव ने बताया

केजरीवाल ED के सामने पेश होंगे या नहीं? राघव ने बताया

India News(इंडिया न्यूज़),AAP: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए ED ने समन भेजा है। बता दें, AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से जब यह सवाल लिया गया कि क्या केजरीवाल ईडी के सामने पेश होंगे तो इस पर उन्होंने जानकारी दी कि केजरीवाल का क्या कार्यक्रम है।

9 दिसंबर से विपश्यना में जा रहे सीएम केजरीवाल

ईडी के सामने राघव पेश होंगे या नहीं इस पर राघव चड्ढा ने कहा, “सभी जानते हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 दिसंबर से विपश्यना के लिए जा रहे हैं। वो हमेशा विपश्यना के लिए जाते रहे हैं। यह उनका पहले से तय एक कार्यक्रम है। उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल वकीलों के साथ सलाह करके, यह तय करेंगे कि ED को जवाब देना है या नहीं और आगे की कानूनी रणनीति भी तैयार करेंगे।”

भाजपा पर साधा निशाना

बता दें, राघव चड्ढा ने कहा, आज अगर इस देश में कोई भी व्यक्ति भाजपा सरकार से सवाल करता है तो या उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है या उसे सस्पेंड कर दिया जाता है। आगे उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया संजय सिंह और सत्येंद्र जैन भाजपा ज्वाइन करने के लिए अपनी हामी भर देते हैं तो वह 2 मिनट के अंदर जेल से छूटकर बाहर आ जाएंगे। बीजेपी उन्हें ढोल नगाड़ों के साथ अपनी पार्टी में शामिल कर लेगी।

ALSO READ : INDIA गठबंधन की बैठक…लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बनाई 5 मेंबर्स की नेशनल एलायंस कमेटी

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular