Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiParineeti Chopra Wedding: शादी के बाद क्या परिणीति मुंबई को कह देंगी...

India News(इंडिया न्यूज़)Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा ग्लूकोज़ में रंगारंग शादी के बाद अपनी ससुराल दिल्ली पहुंच गई हैं। वह अंबाला की रहने वाली हैं। अब चर्चा यह है कि शादी के बाद क्या परिणीति है मुंबई में या फिर दिल्ली में। रविवार को अपनी शादी के बाद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग से दिल्ली की तस्वीरें खींचीं। दिल्ली के पंडारा पार्क में स्थित चन्ना निवास पर उनके स्मारक का स्वागत किया गया। यह राघव चड्ढा का आधिकारिक बंगला है। इसके बाद से सवाल उठ रहे हैं कि क्या परिणीति चोपड़ा अब मुंबई छोड़ दिल्ली में रहने के लिए कुछ सालों की परिणीति को फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है, जबकि राघव चड्ढा की राजनीतिक व्यवस्थाएं दिल्ली में धूम मचा रही हैं। ऐसे में परिणीति किस तरह से अपने व्यवसाय और निजी जीवन में संतुलन बनाए रखती है।

होंगे दो रिसेप्शन

मीडिया में आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि परिणीति सती सलैस्टील राघव चड्ढा के दिल्ली वाले इलाके में ही मधुशाला है। इसके अलावा, अगले कुछ दिनों में परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के दो रिसेप्शन अंतिम रूप दे रहे हैं। एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में। दिल्ली वाला प्रोग्राम राघव के राजनीतिक समर्थकों के लिए रहेगा, जबकि मुंबई वाला रिसेप्शन परिणीति चोपड़ा के करीबी दोस्तों और फिल्म जगत के लिए रहेगा। इन रिस्पॉन्स की तारीखें अभी सामने नहीं आई हैं, मगर अनुमान है कि ये दोनों अक्टूबर में हो सकते हैं। अक्टूबर में परिणीति की फिल्म भी रिलीज होने को तैयार है।

आ रही मिशन रानीगंज

रानी मिशनगंज की शादी के बाद परिणीति चोपड़ा की रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। परिणीति अपनी पत्नी का रोल निभा रही हैं। शादी की फोटो और वीडियो लगातार देखे जा रहे हैं। इस बीच शादी की कुछ और फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए हैं। जिसमें शाही अंदाज़ में हुई इस शादी में उत्तरी राजनीति और अन्य सेलेब्रिटी पार्टियों को देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़े:Dengue Record: सात साल बाद सामने आए डेंगू के रिकॉर्ड मामले, रिकार्ड में आया दिलदेहला देने वाला सच

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular