Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiटुरिस्ट ने किया महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई...अमेरिकी दूतावास...

महिला उसके झांसे में आ गई और वह गाइड के साथ विवेक विहार स्थित सूरजमल विहार में लिन इन में रहने लगी. बाद में लॉकडाउन के दौरान वह अमेरिका चली गई. वहीं पर फोन के माध्यम से वह गाइड के संपर्क में थी. वह जब भारत घूमने आती तो वह गाइड के साथ रहती थी. 

India News (इंडिया न्यूज़): अमेरिका की रहने वाली एरक महिला से दुष्कर्म के मामले में एक टुरिस्ट गाईड को गिरफ्तार कर लिया गया है. गाईड पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर महिला के साथ संबंध बनाया और संबंध बनाने के दौरान टुरिस्ट ने महीला की कई तस्वीरे भी ली और उन तस्वीरों को आधार बनाकर वह महीला को ब्लैकमेल किया करता था. अमेरिकन महिला को ब्लैकमेल कर उसने 35 हजार यूएस डॉलर ऐंठ लिया.

गाइड ने किया दुष्कर्म-

अपने शिकायत में महिला ने बताया कि उसके पति और पिता की मृत्यु हो गई है. वह वर्ष 2017 में अपने एक रिश्तेदार के साथ घूमने भारत आई थी. भारत आने के बाद वह नवंबंर माह में ताजमहल देखने गई थी. वहां उसे एक टूरिस्ट गाइड मिला. आरोप है कि एक दिन कुर्ता की फिटिंग करवाने के बहाने आरोपी ने उसका नाप लेते हुए उन्हें गलत तरीके से छुआ. जिसके बाद होटल में गाइड ने हुक्के में उन्हें कोई नशीला पदार्थ दे दिया, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई.

प्यार की कोई उम्र नहीं होती-

महिला ने आरोप लगाया कि बेहोसी की हालत में गाईड ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब होस में आई तब गाइन ने महिला से कहा कि वह उससे शादी करेगा. गाइड ने कहा कि भले ही हम दोनों की उम्र में काफी अंतर है, लेकिन उसे प्यार हो गया है और प्यार की कोई उम्र नहीं होती. महिला उसके झांसे में आ गई और वह गाइड के साथ विवेक विहार स्थित सूरजमल विहार में लिन इन में रहने लगी. बाद में लॉकडाउन के दौरान वह अमेरिका चली गई. वहीं पर फोन के माध्यम से वह गाइड के संपर्क में थी. वह जब भारत घूमने आती तो वह गाइड के साथ रहती थी.

भाजपा को झटका….कांग्रेस का कर्नाटका, देखें अब तक किसको कितनी सीटें

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई-

साल 2021 के अंत में जब वह भारत आयी तो उन्हें पता चला कि गाईड ने कई महिलाओं को धोखा देकर उनसे संबंध बनाए हैं. आरोप है कि उन्होंने मामले की शिकायत आगरा पुलिस से की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद महिला ने अमरीका दूतावास का दरवाजा से इस मामले में मदद की गुहार लगाई. जिसके बाद दूतावास से शिकायत दिल्ली पुलिस आयुक्त के पास गई और फिर उनके निर्देश पर विवेक विहार थाने में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया. छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular