Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiGurugram Crime News: लड़के के साथ रात बिताने गेस्ट हाउस गई...

Gurugram Crime News:

नई दिल्ली। गुरुग्राम से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। एक महिला ने रात बिताने के लिए एक युवक से लिफ्ट मांगी। युवक को अपनी बातों में फंसाकर महिला उसे अपने साथ सेक्टर-39 के गेस्ट हाउस में ले गई। सुबह होने पर जब युवक की आंखें खुली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित की पहचान संजीव कुमार के रूप में हुई है।

बातो में फंसाकर ले गई गेस्ट हाउस 

संजीव कुमार के फरीदाबाद के रहने वाले है। पुलिस को दी शिकायत में संजीव बताते है की मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अपनी पत्नी को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जा रहे थे। इस दौरान एक महिला ने सहारा मॉल के पास इफ्को चौक के लिए लिफ्ट मांगी, जिस पर उन्होंने महिला को बैठा लिया। कार में बैठने के बाद महिला ने कुछ खाने की इच्छा जताई। इसके बाद महिला ने अपनी बातों में फंसाकर युवक को अपने साथ सेक्टर-39 के गेस्ट हाउस में ले गई।

आंखें खुलते ही उड़ गए होश 

गेस्ट हाउस में जाने से पहले उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को गाड़ी में सीट के नीचे रख दिया। इसके बाद पीड़ित महिला के साथ गेस्ट हाउस में ही रुक गया और उसे नींद आ गई। अगले दिन जब वह सुबह उठा तो महिला कमरे से गायब थी। संजीव आईफोन और गाड़ी की चाबी गायब मिली। पुछताछ करने जब वह नीचे आया तो गार्ड ने उसे बताया कि महिला ने गाड़ी की चाबी को गमले में फेंक दिया और रफा दफा हो गई। जब संजीव ने गाड़ी कि जांच की तो उसके  लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये गायब थे। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़े:  सिंगापुर नहीं नहीं जा सकेंगे केजरीवाल, केंद्र सरकार पर लगाए ये आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular