Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Gangrape Case: विदेशी महिला से गैंगरेप मामले में एक्शन में महिला...

Delhi Gangrape Case : कुछ दिन पूर्व देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके से एक गैंगरेप का मामला सामने आया था। जहां म्यांमार की रोहिंग्या शरणार्थी महिला का अपहरण कर उसके साथ कई अज्ञात लोगों ने सामूहिक बलातकार की घटना को अंजाम दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले विदेशी महिला को अज्ञात लोगों ने अगवा किया। फिर बदमाश उसे बेहोश कर सुनसान इलाके में ले गए। पीड़िता को जब होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में बंद पाया। जहां ऑटो चालक समेत चार अन्य लोग वहां मौजूद थे। सबने बारी -बारी कर विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया। गैंगरेप के अगले दिन बदमाश पीड़िता को एक सुनसान जगह पर छोड़ कर फरार हो गए। बाद में पीड़िता ने पिछले हफ्ते एक एनजीओ को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया ।

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को मामले में भेजा नोटिस

बता दें, पुलिस ने विदेशी महिला के साथ गैंगरेप मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी फूटेजों को खंगाल कर सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है। दिल्ली पुलिस में इस मामले में बयान जारी कर कहा है कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है और उनसे एफआईआर और कार्रवाई पर तत्काल रिपोर्ट मांगी है।

जानें, पूरा मामला

बता दें, ये मामला 23 फरवरी का है। जहां म्यांमार मूल की एक महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई और एक ऑटो चालक सहित उसके चार अन्य साथियों पर अपहरण करके दुष्कर्म करने आरोप लगाया । पुलिस के द्वारा दर्ज एफआईआर के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म की घटना रविवार की बताई जा रही है।

जब एक ऑटो चालक ने उस म्यांमार मूल की महिला को बहला-फुसलाकर अपने ऑटो में बैठाया और उसके बाद एक कपड़े को उसके नाक के सामने रख दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई। होश आने के बाद पीड़िता ने अपने आप को एक कमरे में पाया, जहां वो ऑटो ड्राइवर सहित उसके चार अन्य साथी मौजूद थे। जिसके बाद उन चारों ने पूरी रात एक-एक करके पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के दौरान पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular