Friday, July 5, 2024
HomeDelhiWorld Cup 2023: वर्ल्डकप हार पर राहुल गांधी की शर्मनाक टिप्पणी, छपरी...

World Cup 2023: वर्ल्डकप हार पर राहुल गांधी की शर्मनाक टिप्पणी, छपरी टाइप बात कह दी

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup 2023: राहुल गांधी जालोर में अपनी जनसभा में मोदी का जिक्र कर निशाना साध रहे थे। इस दौरान प्रैक्टिस के दौरान कुछ लोग पनौती पनौती चिल्लाने लगे। इस पर राहुल ने कहा, अच्छा खासा हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीत रहे थे, लेकिन पनौती ने उन्हें हरा दिया। यह कोई टीवी हस्ती नहीं बोलेंगे, लेकिन जनता सब जानती है। इसके बाद राहुल गांधी फिर से मोदी का जिक्र कर उन पर निशाना साधने लगे।

राहुल गांधी की शर्मनाक टिप्पणी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के जालौर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का भी जिक्र किया। राहुल ने कहा ठीक है हमारे लड़का वर्ल्ड कप जीते जाते लेकिन पनौती ने उसे हरा दिया। दरअसल, राहुल गांधी जनसभा में मोदी का जिक्र कर रहे थे। इस दौरान प्रैक्टिस के दौरान कुछ लोग पनौती पनौती चिल्लाने लगे। इस पर राहुल ने कहा, यह अच्छा है कि हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीतें, लेकिन पनौती ने उन्हें हरा दिया। यह कोई टीवी हस्ती नही बोलेंगे। लेकिन जनता सब जानती है।

मोदी को देखकर तनाव में आ गए खिलाड़ी- अजय राय

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने वर्ल्ड कप में भारत की हार के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, मोदी को देखकर तनावग्रस्त खिलाड़ी आये। मोदी को मैच में नहीं जाना चाहिए था। हम मोदी की वजह से हारे, क्योंकि खिलाड़ी दबाव में आ गए। हार की वजह क्या रही? विश्व कप से पहले हमें इतनी जीत मिलने के बाद भी हम उस दिन फाइनल में हार गए।

इसे भी पढ़े: Delhi Schools: दिल्ली में प्राइवेट स्कूल की फीस पर आया हाईकोर्ट…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular