Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiWPL 2024: दिल्ली ने RCB को चखाया हार का स्वाद, जेसिका जोनासेन...

WPL 2024: दिल्ली ने RCB को चखाया हार का स्वाद, जेसिका जोनासेन का शानदार प्रदर्शन

India News(इंडिया न्यूज़), WPL 2024: वीमेन प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का सातवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस हाई स्कोरिंग मैच में मारिजने कप्प और जेसिका जोनासेन के बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन की मदद से दिल्ली ने आरसीबी को 25 रनों से हरा दिया।

जेसिका जोनासेन का ऑलराउंड प्रदर्शन

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए rcb को 195 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में बेंगलुरु ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 169 रन ही बना सकी। दिल्ली की जेसिका जोनासेन ने सिर्फ 16 गेंदों में नाबाद 36 रन की आक्रामक पारी खेली। उन्होंने चार ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए। मारिजैन कप्प ने भी शानदार प्रदर्शन किया कप्प ने 15 गेंदों में 32 रन बनाए और फिर 4 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट लिए।

स्मृति मंधाना ने तूफानी बल्लेबाजी की

आरसीबी के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने तूफानी बल्लेबाजी की और 43 गेंदों पर 74 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और तीन छक्के लगाए। मंधाना का WPL में यह पहला अर्धशतक था. उनके अलावा सब्बीनेनी मेघना ने 31 गेंदों पर 36 रन, सोफी डिवाइन ने 17 गेंदों पर 23 रन और विकेटकीपर ऋचा घोष ने 13 गेंदों पर 19 रन का योगदान दिया। आरसीबी का कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका और अच्छी शुरुआत के बावजूद टीम हार गई। मैरिजेन कैप और जोनासेन के अलावा अरुंधति रेड्डी ने दो और शिखा पांडे ने एक विकेट लिया।

दिल्ली टॉप पर

यह दिल्ली की इस सीजन की लगातार दूसरी जीत थी। इससे उसे चार अंकों का फायदा हुआ है और वह प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। इस सीजन में आरसीबी की यह पहली हार है। वह चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular