होम / Wrestler Harassment Case: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ POCSO मामले में फिर टला फैसला, 6 अक्तूबर को होगी सुनवाई

Wrestler Harassment Case: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ POCSO मामले में फिर टला फैसला, 6 अक्तूबर को होगी सुनवाई

• LAST UPDATED : September 7, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Wrestler Harassment Case: अदालत ने डब्ल्यूएफआई के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक नाबालिग पहलवान द्वारा दायर यौन उत्पीड़न की शिकायत में दिल्ली पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट पर फैसला 6 अक्तूबर तक स्थगित कर दिया। अदालत को तय करना है कि क्लोजर रिपोर्ट को स्वीकार करना है या नहीं। पटियाला हास अदालत स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश छवि कपूर ने कहा कि आदेश अभी तैयार नहीं है।

जानें क्या था मामला

बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह पर तथाकथित रूप से यौन शोषण का आरोप लगा था. इस मसले पर कई दौर के बातचीत के बाद खेल मंत्रालय ने एक कमेटी गठित की थी। कमेटी की रिपोर्ट से धरने पर बैठे पहलवान खुश नहीं थे,
दरअसल, नाबालिग महिला पहलवान ने कहा था वह मामले में दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं। इतना ही नहीं नाबालिग महिला पहलवानों ये भी कहा था कि वह दिल्ली पुलिस की जांच रिपोर्ट को स्वीकार करने को भी तैयार हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने 15 जून 2023 को नाबालिग महिला पहलवानों की शिकायत पर पटियाला हाउस कोर्ट में कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की थी। उसके बाद से पॉस्को मामले में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को राहत मिलने की उम्मीद बढ़ गई है।

इसे भी पढ़े:G20 2023: विदेशी मेहमानों को मिलेंगी फाइव स्टार जैसी सुविधाएं, सरकारी अस्पतालों में किया जा रहा इंतजाम 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox