Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiWrestlers Protest: दिल्ली के जंतर मंतर पहुंचे कांग्रेस नेता सिद्धू, कहा 'जान...

यदि उच्च सम्मान और उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं के साथ इतना घिनौना व्यवहार किया जाता है तो कल्पना कीजिए कि देश कहां जा रहा है? इसके साथ ही उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि जिनके मत से बनती है सरकारें, खेल जगत के चमकते हुए सितारे, सड़को पे दर बदर भटक रहे बेचारे !!

India News: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. आपको बता दें कि पहलवान का प्रदर्शन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है. पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. इस बीच तमाम नेता धरना स्थल पर पहुंचकर पहलवानों का समर्थन कर रहे हैं. इसी बीच आज कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी पहलवानों का समर्थन करने पहुंचे तथा कस्टोडियल इंवेस्टिगेशन की मांग की.

धरना स्थल पर खिलाड़ियों से मुलाकात के बीच सिद्धू ने कहा कि अगर इंसाफ मिलने में देरी हुई तो में जान की बाजी लगा दूंगा. सिद्धू ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष की इसतीफे की मांग  की और कहा कि अगर आप सच तक पहुचना चाहते है तो कस्टोडियल इंवेस्टिगेशन कीजिए. अगर ऐसा आप ऐसा नहीं करते तो इन सब का कोई मतलब नहीं है. सबसे पहले उन्हें इस्तीफा देना चाहिए उसके बाद जांच होनी चाहिए तभी जांच कारगर हो सकेगी.

Delhi: प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों से मिलेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

इस बीच सिद्धू ने एक ट्वीट भी किय़ा जिसमे कहा, यह लड़ाई हर महिला के सम्मान, अखंडता और गरिमा के लिए है… एक समाज जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता है वह नीचे की ओर जा रहा है…. यदि उच्च सम्मान और उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं के साथ इतना घिनौना व्यवहार किया जाता है तो कल्पना कीजिए कि देश कहां जा रहा है? इसके साथ ही उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि जिनके मत से बनती है सरकारें, खेल जगत के चमकते हुए सितारे, सड़को पे दर बदर भटक रहे बेचारे !!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular