Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiWrestlers Protest: पुनिया ने बाहर आते ही पुलिस को बनाया निशाना, कहा-...

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest, दिल्ली: दिल्ली के जंतर-मंतर पर महिला पहलवानों के प्रदर्शन में शामिल बजरंग पुनिया को दिल्ली पुलिस ने 28-29 मई की रात को रिहा कर दिया था। हिरासत से बाहर आने के बाद दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है। पुनिया ने कहा, इस देश का दुर्भाग्य है, एक यौन उत्पीड़न का आरोपी नए संसद भवन के उद्घाटन में शामिल हुआ।

पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा, “दिल्ली पुलिस ने हम पर 7 घंटे में एफआईआर दर्ज कर दी, लेकिन इन्हें बृजभूषण के खिलाफ FIR करने में 7 दिन लग गए।” उन्होंने पहलवानों के प्रदर्शन पर आगे की रुपरेखा क्या होगी, इस पर भी बात की है। बजरंग पुनिया ने कहा, “जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक घर जाने का कोई मतलब नहीं हैं।”

जानिए पुनिया ने क्या कहा 

आगे क्या रणनीति पर बात करते हुए बजरंग पुनिया ने कहा, “मैं बाकी पहलवानों से मिलूंगा और हम सब मिलकर तय करेंगे कि आगे क्या करना है। दिल्ली पुलिस ने पहलवानों के प्रदर्शन के आयोजकों और समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हम तो देश की बेटियों, बच्चियों के लिए न्याय मांग रहे हैं। उसके बाद भी हमें ही हिरासत में लिया जा रहा है।”

जंतर-मंतर से उखड़ा पहलवानों का तंबू

रविवार, 28 मई को दिल्ली पुलिस ने विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया समेत दर्जनों प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया था। हालांकि, रविवार शाम करीब 7:30 बजे बजरंग पुनिया के अलावा सभी को रिहा कर दिया था। रविवार को दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर से पहलवानों के प्रदर्शन स्थल से कूलर, टेंट, गद्दे वगैरह हटाकर जगह को साफ कर दिया था।

 

ये भी पढ़े: केजरीवाल के लिए सत्येंद्र जैन है हीरो, LNJP में की मुलाकात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular