Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiWrestlers Protest: पहलवानों के प्रोटेस्ट पर बोले सुरजेवाला, बहन बेटियों के साथ...

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस बहन-बेटियों के साथ हर सम खड़ी है और रहेगी. हमारी बहन- बेटियों को न्याय मिले इसलिए ही मैं यहां कांग्रेस के प्रतिनिधि के तौर पर आया हूं

India News (इंडिया न्यूज़): दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. पिछले 26 दिनों से पहलवान अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं. धरना पर बैठे पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार किया जाए. इस बीच पहलवानों को विपक्षी दल की ओर से जोरदार समर्थन मिलता दिख रहा है. धरना स्थल प्रियंका गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक पहुंचे हुए थे.

‘कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा ऐसा’

इस बीच कांग्रेस नेता सुरजेवाल ने पहलवानों का समर्थन करते हुए सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि जब सत्ता में बैठे लोग सत्ता का दुरुपयोग करते हैं तो बृजभूषण जैसे लोगों को बल मिलता है. बृजभूषण जैसे लोग को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. सुरजेवाला ने कहा कि जब यह बेटे बेटियां देश के लिए मेडल लाते हैं तो मोदी जी फोटो खिचवाने के लिए आ जाते हैं, लेकिन इनके साथ हुए अन्याय के खिलाफ नहीं बोलते.

karnataka cm: खत्म हुआ कर्नाटक का नाटक, खड़गे ने लिया फैसला…सिद्धारमैया और शिवकुमार में बनी सहमती

’21 मई तक सरकार को अल्टीमेटम’

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस बहन-बेटियों के साथ हर सम खड़ी है और रहेगी. हमारी बहन- बेटियों को न्याय मिले इसलिए ही मैं यहां कांग्रेस के प्रतिनिधि के तौर पर आया हूं. गौरतलब है कि पहलवान विनेश फोगाट ने केंद्र सरकार को  बीजेपी सांसद बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 21 मई तक का समय दिया है. इसके साथ ही फोगाट ने कहा है कि 21 मई के बाद जो एक्शन होगा हम देखेंगे.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular