Monday, July 8, 2024
HomeDelhiWrestlers Protest: साक्षी मलिक का वीडियो जारी कर स्वाति मालीवाल ने झकझोरा...

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest, दिल्ली: बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपी के बाद पहलवान का प्रदर्शन कल तक जारी था। यह प्रदर्शन पहलवानों ने दिल्ली में किया है। बता दे नई संसद भवन के उद्घाटन होने के बाद पहलवानों ने जंतर मंतर की तरह रुख किया तभी उन्हें दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने उन्हें रात में छोड़ भी दिया लेकिन अब यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है।

स्वाति मालीवाल हुई सख्त 

जानकारी के लिए बता दे पहलवानों को हिरासत में लिए जाने और जंतर मंतर से उनके टेंट को हटाने से नाराज दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का सख्त रूप देखने को मिला। जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि “नए संसद भवन की भव्य बिल्डिंग बनने से लोकतंत्र कैसे सुदृढ़ होगा. जब तक उसमें ब्रिज भूषण शरण सिंह जैसे गुंडे बैठे होंगे। दिल्ली पुलिस न्याय मांगती हुई बेटियों को सड़क पर खदेड़ेगी और हिरासत में लेगी”।

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

इसी के आगे आपको बता दे स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट किया जो बेहद भावुक कर देने वाला है। दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में सिर्फ एक शब्द ही लिखा जो था हार्ट ब्रेकिंग…..। आपको बता दे इस वीडियो में साक्षी मालीवाल जहां एक तरफ 2016 ओलंपिक में पदक जीतने के बाद झूमती दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ कल 28 मई को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के लिए उनके साथ बदसलूकी करते हुए दिखाई दे रही है।

 

ये भी पढ़े: नहीं थम रही मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, CBI ने लगाया नया आरोप, जानिए क्या है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular