Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiWrestlers Protest: पहलवानों ने बंगला साहेब के दर पर टेका माथा, कहा-...

India News (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest, दिल्ली: दिल्ली में जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना आज भी जारी है। पहलवानों की मांग है कि जब तक यौन शोषण के आरोपी बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं होगी। हम ऐसे ही धरने पर बैठे रहेंगे। इसी कड़ी में धरने पर बैठे पहलवान आज जंतर मंतर के पास बंगला साहेब गुरुद्वारा पहुंचे हैं। वहां पर पहलवानों ने मत्था टेका इस दौरान गुरुद्वारे में काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

इंसाफ नहीं मिला तो धरने पर बैठे रहेंगे- साक्षी मालिक

गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद इंटरनेशनल रेसलर साक्षी मल्लिक ने कहा कि हमें जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता, तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि आज हम लोग बंगला साहिब गुरुद्वारे मत्था टेकने गए थे हम बेटियों की आवाज बनकर सामने आए हैं। अगर इससे किसी को कोई दिक्कत है तो अपनी आवाज उठाय।

हमें 21 का इंतजार है- विनेश फोगाट

दूसरी तरफ पहलवान विनेश फोगट ने कहा कि मंदिर और गुरूद्वारे जाने का कारण सिर्फ ईश्वर से आशीर्वाद लेना है। हम किसी खास धर्म में नहीं मानते, इसलिए हर जगह ताकत मांगने के लिए लिए पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि बीजेपी सांसद बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 21 मई तक का समय केंद्र सरकार को दिया है। उसके बाद जो एक्शन होगा हम देखेंगे हमारे बड़े बुजुर्ग जो तय करेंगे वही होगा। सभी राजनीतिक पार्टियों को हमने आमंत्रित किया है, हमारा मंच सबके लिए खुला है।

 

ये भी पढ़े: किस स्‍पीड के साथ काम कर रहा 5G नेटवर्क, ऐसे करें चेक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular