Monday, May 20, 2024
HomeDelhiदिल्‍ली से अयोध्‍या जाने के लिए देना होगा आधा किराया, इतने रुपए...

दिल्‍ली से अयोध्‍या जाने के लिए देना होगा आधा किराया, इतने रुपए में होंगे रामलला के दर्शन

India News ( इंडिया न्यूज ) Delhi to Ayodhya Flight : रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्री राम के दर्शन के लिए अयोध्या में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लाखों की संख्या में श्रद्धालु अयोध्या पहुंच रहे हैं। इसी के चलते मौजूदा समय में दिल्ली से अयोध्या जाना काफी महंगा हो गया है। क्योंकि फ्लाइट की टिकट काफी महंगी हो गई है। बता दें कि 25 जनवरी को दिल्ली से अयोध्या जानें वाली एयर इंडिया एक्‍सप्रेस की टिकट का दाम 7,538 रुपए है तो वहीं इंडिगो की 7,539 रुपए की है।

7 फरवरी को भी महंगी है टिकट

वहीं 7 फरवरी को भी दिल्‍ली से अयोध्‍या की एयर इंडिया एक्‍सप्रेस की टिकट 12,499 रुपए और इंडिगो की 10,902 रुपए है। जो काफी महंगी है। लेकिन इसी बीच करीब एक महीने बाद 24 फरवरी को अयोध्‍या की फ्लाइट 55 प्रतिशत तक सस्ती हो सकती है।

फरवरी में स्‍पाइसजेट अपनी सेवा कर रहा शुरू

जानकारी के मुताबिक फरवरी में स्‍पाइसजेट भी अपनी सेवाएं इस रूट के लिए शुरू कर रहा है। जिसके चलते दाम में कटौती के साथ बेहतर सर्विस भी मिल सकती है। बता दें कि 24 फरवरी के दिन दिल्‍ली से अयोध्‍या जाने के लिए फ्लाइट की टिकट 3500 रुपए से भी कम यानी 3422 रुपए तक की होगी। वहीं इस दिन इंडिगो की टिकट 6,263 रुपए, एयर इंडिया एक्‍सप्रेस की 4,408 रुपए और अकासा की टिकट 3,768 रुपए है।

Also Read:-

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular