होम / Delhi News: नाबालिग लड़के से जबरन संबंध बनाता था युवक, गुस्साए नाबालिक ने कर दी हत्या

Delhi News: नाबालिग लड़के से जबरन संबंध बनाता था युवक, गुस्साए नाबालिक ने कर दी हत्या

• LAST UPDATED : April 20, 2023

दिल्ली के कोतवाली इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको जानने के बाद आपको समझ नहीं आएगा कि इसमें सही क्या है और गलत क्या है. दरअसल कोतवाली इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव खून से लथपत मिला. शव लाल किला के पास विजय घाट स्थित मंकी ब्रिज के पास पड़ा हुआ मिला. आस पास के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई.

मृतक की पहचान, शंभु के रूप में हुई. आस पास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक शंभु के साथ एक नाबालिग भी रहता था, जो अब दिखाई नहीं दे रहा था यानी की उसकी हत्या के बाद से ही लापता है. जांच में सामने आया कि शंभु मजदूरीका काम किया करता था. वह किराए के गर में रहने की वजाए फुटपाथ पर ही अपना गुजारा करता था. फुटपाथ पर ही उसके साथ एक लड़का भी रहत था, जो नबालिग था.

आस पास के लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुट गई और उस लड़के को दबोच लिया. आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की तब आरोपी ने बतया कि शुक्रवार की रात वो उसके साथ ही था और हत्या उसने ही किया. साथ ही आरोपी ने यह भी बतया कि शंभू उसके साथ कुकर्म किया करता था, वह उसे डराता धमकाता था और उसके सात जबरदस्ती संबंध बनाता था.

SCO समिट में भाग लेने भारत आएंगे पाकिस्तान के विदेश मंत्री विलावल भुट्टो

दरअसल वह पुलिस से बचने के लिए भागकर बिहार जाना चाह रहा था, लेकिन कमायाब नहीं हो पाया और पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर जेजे बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत कर दिया, जहां से उसे नाबालिग सुधार केंद्र भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox