होम / दिल्ली में युवक की बेरहमी से पिटाई, पुरानी दुश्मनी के कारण युवक ने गवा दी जान

दिल्ली में युवक की बेरहमी से पिटाई, पुरानी दुश्मनी के कारण युवक ने गवा दी जान

• LAST UPDATED : May 8, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

अंबेडकर नगर के इलाके में पुरानी रंजिश में कुछ बदमाशों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से एक युवक की बीच रोंड पर बुरी तरह से पिटाई कर दी और बेसुध हालत में भी युवक की पिटाई कर रहे बदमाशों ने गश्त कर रही पुलिस टीम को देखकर वहाँ से भाग गए। इलाके में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे तो उसे इलाज के लिए एम्स पहुंचाया दिया गया, जहां करीब तीन दिनों तक चले इलाज के बाद आखिरकार शनिवार वाले दिन को निशांत उर्फ भांजा ने एम्स में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस थाना में हत्या को लेकर एक केस दर्ज

अंबेडकर नगर में पुलिस थाना में हत्या को लेकर एक केस दर्ज हुआ था। इन चार आरोपियों शशांक उर्फ नाटा (20), फरमान (28), रोहित (26) और रोहित उर्फ दीपक (20), को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Youth brutally thrashed in Delhi

अब पुलिस आगे की जांच भी कर रही है। पुलिस अधिकारीयों ने बताया है कि यह बात तीन या चार मई की रात की हैं जहां अंबेडकर नगर पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल संदीप साढ़े 10 बजे के आसपास मदनगीर इलाके होली चौक के पास पहुंचे। कुछ दूरी पर वे देखते है कि कुछ लड़के एक युवक की डंडे व लोहे की रॉड से बेरहमी से मार रहे हैं।

मृतक निशांत पर भी कई केस दर्ज थे

पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच तो डंडे व लोह की रॉड से मार रहे चारों आरोपी पुलिस को देख मौके से फरार हो गए। पिटाई के दौरान घायल हुए निशांत को पुलिसकर्मी ने एम्स में ले जाकर भर्ती करवा दिया था तुरंत और पुलिस थाने में इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और उसी दिन आरोपियों को ट्रेस करते हुुए गिरफ्तार कर लिया था।

दिल्ली में युवक की बेरहमी से पिटाई

इधर, अस्पताल में तीन दिनों के इलाज होने के बाद भी आखिरकार निशांत ने दम तोड़ दिया। बाकि के आरोपियों को भी पुलिस द्वारा ढूंडा जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया हैं कि मृतक निशांत पर भी कई केस दर्ज हो रखे थे।

ये भी पढ़े : दिल्ली से लेकर आया था 100 ग्राम हेरोइन, गश्त के चलते आरोपी गिरफ्त्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox