Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: एक्सट्रा मैरिटल अफेयर में हुई युवक की हत्या, पुलिस...

Delhi Crime News:

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके खजूरी खास क्षेत्र में रविवार को एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चलते अनवरुल हक नाम के एक युवक की हत्या हो गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान बिहार के पूर्णिया निवासी अतिन (26) और जैतपुर निवासी अहसान (22) के रूप में हुई है।

दो आरोपी गिरफ्तार

रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि बिहार के पूर्णिया जिला निवासी अनवरुल हक को कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया है। घायल अनवरुल हक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आपको बता दें आरोपियों की पहचान बिहार के पूर्णिया निवासी अतिन (26) और जैतपुर निवासी अहसान (22) के रूप में हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में केद हुए आरोपी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सूचना मिलता ही पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी थी। आपको बता दें कि पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपियों को अनवरुल हक पर चाकू से हमला करते हुए देखा। उत्तर-पूर्वी के डीसीपी संजय कुमार सैन ने कहा कि सोमवार को पुलिस ने दो संदिग्धों को चिह्नित किया और खजूरी चौक के जीराबाद मार्ग से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सबक सिखाने के लिए कर दी हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किसी अबु उस्मान के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया है। अनवरुल का एक महिला से अफेयर है, जिसकी अबु उस्मान से दोस्ती है। आरोपियों ने बताया कि अनवरुल का निकाह हो जाने के बाद भी प्रेमिका से संबंध कायम रखना चाहता था। जबकि उस्मान फोन कर हक को धमकी देता था कि वह अब महिला को परेशान ना करे लेकिन अनवरुल उसकी बात नहीं मानता था। उस्मान में अनवरुल को सबक सिखाने के लिए साथियों को हमला करने को कहा दिया और अनवरुल की हत्या कर दी है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular