होम / Delhi Police Detain Prince: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चड़ा यूट्यूबर प्रिंस, चलती गाड़ी की छत पर बैठकर मनाया था बर्थडे

Delhi Police Detain Prince: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चड़ा यूट्यूबर प्रिंस, चलती गाड़ी की छत पर बैठकर मनाया था बर्थडे

• LAST UPDATED : March 17, 2023

Delhi Police Detain Prince:

Delhi Police Detain Prince: सोशल मीडिया के इस दौर में यूट्यूबर खुद को वायरल करने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाते रहते हैं। इसके बाद लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हैं। इसी में ताजा मामला सामने आया है जिसमें दिल्ली निवासी यूट्यूब प्रिंस को अपना बर्थडे मनाना महंगा पड़ गया। दरअसल ट्रैफिक नियमों का परवाह किए बिना यूट्यूबर प्रिंस ने फिल्मी अंदाज में NH24 पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए यूट्यूबर को हिरासत में ले लिया।

आपको बता दे इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रिंस के उन दोस्तों की तलाश में है जो 16 नवंबर 2022 को सड़क पर हंगामा कर रहे थे। इसके अलावा लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इस घटना को यूट्यूबर की अकड़ बता रहे हैं तो कुछ का कहना है अब दिल्ली पुलिस वाले उसका हिसाब चुकता करेंगे।

 

यूट्यूबर ने की इस बात की अपील

आपको बता दे दिल्ली पुलिस की पूछताछ में प्रिंस ने बताया कि यह वीडियो 16 नवंबर 2022 का है। जो उनके जन्मदिन पर शूट किया गया था। इसी के साथ बताया कि कार की छत पर खड़े होकर एनएच 24 से शकरपुर जाते समय शूट किया गया था। यूट्यूबर के अपने बयान से साफ बताया है कि उसने ऐसा कर अपराध किया है।

 

ये भी पढ़े: आज से शुरू होगा दिल्ली का बजट सत्र, जानिए आप की क्या है रणनीति

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox