Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiYuvraj Singh: राजनीति में एंट्री करेंगे युवराज सिंह? 'सिक्सर किंग' ने दे...

Yuvraj Singh: राजनीति में एंट्री करेंगे युवराज सिंह? 'सिक्सर किंग' ने दे दिया जवाब

India News(इंडिया न्यूज़), Yuvraj Singh: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह आगामी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे? क्या सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने राजनीति में आने का फैसला कर लिया है? क्या युवराज सिंह का लोकसभा चुनाव लड़ना तय है? पिछले कुछ दिनों से युवी को लेकर कई ऐसी खबरें सामने आ रही थीं। अब इस पर युवराज का खुद का बयान सामने आया है। युवराज ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर जवाब दिया है।

युवराज ने अटकलों को किया ख़ारिज

भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक युवराज सिंह ने शुक्रवार को उन सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया कि वह राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं और पंजाब की गुरदासपुर सीट से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनका जुनून जरूरतमंद लोगों को कई तरह से समर्थन और मदद करना है, जिसे वह अपने संगठन के माध्यम से जारी रखेंगे। फिलहाल उनकी राजनीति में आने की कोई इच्छा नहीं है।

ट्विटर पर किया पोस्ट (Yuvraj Singh)

42 वर्षीय युवराज सिंह ने शुक्रवार को ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा, मीडिया रिपोर्टों के विपरीत, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मेरा जुनून विभिन्न माध्यमों और क्षमताओं के माध्यम से जरूरतमंद लोगों का समर्थन और मदद करने में निहित है, और मैं अपने संगठन ‘यूवीकैन’ के माध्यम से ऐसा करना जारी रखूंगा। फिलहाल सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं। पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में युवराज सिंह देओल की जगह लेंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular