होम / Delhi Metro: मेट्रो में अश्लीलता करते शख्स के वीडियो पर दिल्ली पुलिस को नोटिस

Delhi Metro: मेट्रो में अश्लीलता करते शख्स के वीडियो पर दिल्ली पुलिस को नोटिस

• LAST UPDATED : April 28, 2023

इंडिया न्यूज, Delhi Metro: दिल्ली महिला आयोग ने मेट्रो ट्रेन में कथित तौर पर मास्टरबेट करते एक व्यक्ति के वायरल वीडियो के संबंध में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

एक अधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए कहा कि पैनल ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है जिसमें दिल्ली मेट्रो में बैठे व्यक्ति को “अश्लील हरकत” करते हुए देखा जा सकता है, पैनल ने कहा, “यह एक बहुत ही गंभीर मामला है,।” डीसीडब्ल्यू पैनल ने मामले में दर्ज प्राथमिकी की प्रति और एक मई तक विस्तृत कार्रवाई की रिपोर्ट (एटीआर) मांगी है।

घटना को शर्मनाक बताते हुए, मालीवाल ने आरोपियों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई की मांग की।

DCW चीफ स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘वायरल वीडियो में एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से मास्टरबेशन करते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा, “दिल्ली मेट्रो में इस तरह के अधिक से अधिक मामले सामने आ रहे हैं और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई करने की आवश्यकता है ताकि मेट्रो में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।”

उल्लेखनीय है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर यात्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें शख्स दिल्ली मेट्रो में यात्रा के दौरान महिला सहयात्री के पास बैठ कर अश्लील हरकत करते देखा गया। जिसमें वह अपने फोन में वीडियो देख अपने प्राइवेट पार्ट को छू रहा(मास्टरबेट) था।

पहले भी सामने आ चुकी है अजीबोगरीब घटनाएं

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि किसी वीडियो की वजह से दिल्ली मेट्रो चर्चा में है। इससे पहले कभी दिल्ली मेट्रो में बिकनी पहने लड़की का वीडियो वायरल होता है, तो कभी लड़के स्कर्ट पहनकर मेट्रो में सफर करते नजर आए। इसके अलावा लाइक और फालोवर्स बढ़ाने के लिए मेट्रो में रील्स बनाने का वीडियो वायरल होता है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox