होम / Shani Ast 2024: शनि कल होंगे कुम्भ राशि में अस्त ,जानिए किन राशियों पर होगा असर

Shani Ast 2024: शनि कल होंगे कुम्भ राशि में अस्त ,जानिए किन राशियों पर होगा असर

• LAST UPDATED : February 10, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Shani Ast 2024: न्याय के देवता कहे जाने वाले शनि देव कल (11 फरवरी) को कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, शनि की चाल सीधे तौर पर सभी जातकों को प्रभावित करती है। ऐसे में शनि के अस्त होने के साथ ही कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। तो आइए जानते हैं कि शनि के अस्त होने से किन राशियों के जीवन में मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनि के अस्त होने पर कर्क राशि के जातकों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। कर्क राशि के जातक पहले से ही शनि की ढैय्या से परेशान है। ऐसे में शनि की अस्त अवस्था आपको और कष्ट पहुंचाने वाली है। इस राशि के जातकों को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक तीनों तरीके से शनि बहुत परेशान करने वाले हैं। अस्त प्रभाव आपके हर काम में बाधा आ सकती है। व्यापार में भी आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है।

मकर राशि

शनि के अस्त होने पर मकर राशि के जातकों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इन राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में बहुत परेशानियां आ सकती हैं। कड़ी मेहनत करने पर ही पदोन्नति की संभावना है। ऐसे में मकर राशि के जातकों को स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी बरतने की बेहद आवश्यकता है।

कुम्भ राशि

ज्योतिष विज्ञान की मानें तो कुंभ राशि के जातकों पर भी शनि की साढ़ेसाती चल रही है। ऐसे में शनि अस्त के दौरान कुंभ राशि के जातकों की मुश्किलें और बढ़ने वाली है। शनि के अस्त होने पर आपको धन संबंधी नुकसान हो सकता है। साथ ही जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।काम में बहुत सारी अड़चनें आ सकती है , बेहतर होगा, आप सावधानी बरतें।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox