Friday, July 5, 2024
HomeदिवालीMadhuri Dixit: आपके दिवाली आउटफिट में चार चांद लेगी माधुरी दीक्षित की...

Madhuri Dixit: आपके दिवाली आउटफिट में चार चांद लेगी माधुरी दीक्षित की ये स्टाइल

India News(इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहा जाता है। 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली माधुरी दीक्षित आज भी उतनी ही सक्रिय हैं। वह हमेशा खुद को शान से कैरी करती हैं और उनका यही अंदाज उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। ब्लाउज का डिज़ाइन साड़ी में आपके लुक को निखारता है। अगर आप भी डिफरेंट स्टाइल ब्लाउज कैरी करना चाहती हैं तो माधुरी दीक्षित के इन लुक्स से आइडिया ले सकती हैं। वह अक्सर साड़ी के साथ अलग-अलग स्टाइल का ब्लाउज कैरी करती हैं, जिससे उनका लुक काफी अलग दिखता है। तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको माधुरी दीक्षित के कुछ ऐसे ब्लाउज स्टाइल के बारे में बता रहे हैं।

बिना आस्तीन का ब्लाउज पहनें

अगर आप सिंपल साड़ी को स्टाइलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो आप प्लेन साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहन सकती हैं। आप चाहें तो साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज स्टाइल कर सकती हैं या कढ़ाई वाला ब्लाउज पहनना भी एक अच्छा आइडिया हो सकता है।

सीक्वेंस ब्लाउज पहनें

सीक्वेंस ब्लाउज़ आपकी प्लेन साड़ी को पार्टी के लिए तैयार बनाता है। विशेष रूप से शाम की पार्टियों के लिए तैयार होते समय, साड़ी के साथ सीक्वेंस ब्लाउज़ स्टाइल करें। सीक्वेंस ब्लाउज को प्लेन और सीक्वेंस दोनों साड़ियों के साथ स्टाइल किया जा सकता है। हालांकि, जब आप सीक्वेंस ब्लाउज और साड़ी पहन रही हों तो भारी एक्सेसरीज कैरी करने से बचें। आप माधुरी दीक्षित की तरह स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहन सकती हैं।

भारी कढ़ाई वाला ब्लाउज पहनें

अगर आप किसी खास मौके के लिए तैयार हो रही हैं तो प्लेन साड़ी के साथ हैवी कढ़ाई वाला ब्लाउज भी स्टाइल किया जा सकता है। ब्लाउज में हैवी थ्रेड वर्क आपके लुक को पार्टी रेडी बना देगा। जब आप भारी ब्लाउज पहन रही हों तो अपना मेकअप और एक्सेसरीज़ साधारण रखें।

कोल्ड शोल्डर ब्लाउज पहनें

अगर आप अपने ब्लाउज को स्टाइलिश तरीके से सिलवाना चाहती हैं तो कोल्ड शोल्डर ब्लाउज सिलवाना एक अच्छा आइडिया हो सकता है। कोल्ड शोल्डर ब्लाउज की एक शैली है जो आपके कंधों को और अधिक सुंदर बनाती है। आप अपनी साड़ी के साथ मैचिंग कोल्ड शोल्डर ब्लाउज सिलवा सकती हैं। किसी भी खास मौके पर आप साड़ी के साथ कोल्ड शोल्डर ब्लाउज पहन सकती हैं।

हाथ से कढ़ाई किया हुआ ब्लाउज

अगर आप चाहती हैं कि आपका ब्लाउज बिल्कुल अलग दिखे तो आप इसे अलग से सिलवा सकती हैं। यहां माधुरी दीक्षित ने जॉर्जेट साड़ी के साथ कस्टमाइज हाथ की कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना हुआ है। बोबोकलकट्टा के इस ब्लाउज के साथ उनकी पिंक कलर की साड़ी वाइब्रेंट लुक दे रही है।

नेट आस्तीन वाला ब्लाउज

माधुरी दीक्षित ने शो ‘झलक दिखलाजा’ में यह जालीदार सिल्क लहंगा पहना था। इस लहंगे के साथ उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना था, जिसकी स्लीव्स जालीदार थी। इस लुक में माधुरी दीक्षित काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उनके गले में नजर आ रहा मोतियों का हार भी बेहद खूबसूरत लग रहा है।

फुल स्लीव ब्लाउज के साथ ऑलिव ग्रीन साड़ी

हरा रंग हमेशा आंखों को काफी राहत देता है। यहां माधुरी दीक्षित ने भागलपुरी कपड़े से बनी ऑलिव ग्रीन साड़ी पहनी है और इसके साथ मेंहदी ग्रीन फुल स्लीव ब्लाउज पहना है, जिसके गले पर साड़ी के बॉर्डर से मैच करती खूबसूरत कढ़ाई की गई है। इस लुक के साथ माधुरी दीक्षित के गोल्डन ईयररिंग्स और खुले बाल भी खूबसूरत लग रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular