Sunday, June 16, 2024
HomeEducationDU Admissions: DU में दाखिला लेने के लिए अभी भी मौका, ...

DU Admissions: DU में दाखिला लेने के लिए अभी भी मौका, रजिस्ट्रेशन डेडलाइन बढ़ी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), DU Admissions: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने साल 2024-25 के लिए कई कोर्सों में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन और फॉर्म में सुधार करने की आखिरी तारीख 12 जून तक बढ़ा दी है। यूनिवर्सिटी ने यह फैसला उन स्टूडेंट्स के लिए लिया है जिन्होंने अब तक अपना रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं किया है।

 5 जून को बंद होने वाली थी रजिस्ट्रेशन विंडो

पहले रजिस्ट्रेशन विंडो 5 जून को बंद होने वाली थी। लेकिन अब इसे 12 जून रात 11:59 बजे तक खुला रखा जाएगा। इसके अलावा, अगर कोई स्टूडेंट पहले से भरे हुए फॉर्म में बदलाव करना चाहता है तो वह CSAS वेबसाइट पर लॉग इन करके ऐसा कर सकता है। यूनिवर्सिटी ने इस मौके को स्टूडेंट्स के लिए अपने फॉर्म को सही और पूरा करने का आखिरी चांस बताया है।

यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट (DU Admissions)

नए आवेदकों को सलाह दी गई है कि वे यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट uod.ac.in पर जाएं और अपना रजिस्ट्रेशन पूरा करें। अप्लाई करने के लिए उन्हें जरूरी कागज अपलोड करने होंगे और फीस भी भरनी होगी। फोटो, दस्तखत, बाएं अंगूठे का निशान और हाथ से लिखी हुई घोषणा भी देनी होगी। यूनिवर्सिटी ने आवेदकों को वेबकैम या मोबाइल कैमरे से खींची गई नई फोटो अपलोड करने को कहा है ताकि फॉर्म की सच्चाई पक्की हो सके।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular