होम / Bollywood Update: एक फैन कियारा अडवाणी से मिलने को चढ़ गया 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां, की दीवानगी की हद पार

Bollywood Update: एक फैन कियारा अडवाणी से मिलने को चढ़ गया 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां, की दीवानगी की हद पार

• LAST UPDATED : July 4, 2022

Bollywood Update:

कियारा अडवाणी ने अपनी नई रिलीज ‘जुग जुग जियो’ की कामयाबी का आनंद लेते अपने एक क्रेजी फैन की  हरकत शेयर की है। कियारा ने बताया कि उनके लिए अपना दीवानापन दिखाने के चक्कर में ये फैन उनकी बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़कर, उनके घर तक पहुंच गया।

बिल्डिंग में हैं 51 मंजिल

कियारा जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसमें 51 मंजिल हैं। इससे पता चलता है की फैन ने कितनी मेहनत की है। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक कियारा अडवाणी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त  है। फैन्स अपने फेवरेट स्टार के लिए दीवाने होते हैं, उनकी पूजा तक करने लगते हैं। और काफि बार ऐसा भी होता है कि अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए वो किसी भी हद तक चले जाते हैं। फैन्स के लिए ये हरकत उनकी चाहत का इजहार हो सकता है, लेकिन कई बार स्टार्स इन चीजों से डर भी जाते हैं।

हरकत ‘स्वीट’ थी लेकिन डरावनी भी

कियारा के एक फैन ने कुछ ऐसा किया जो उनको हैरान कर देने वाला था। ये घटना बताते हुए कियारा ने कहा कि उनके इस फैन की ये हरकत ‘स्वीट’ तो थी लेकिन साथ ही डरावनी भी थी। कियारा मुंबई के महालक्ष्मी में रहती हैं. जिस बिल्डिंग में उनका घर है, उसमें 51 मंजिल हैं। एक सेलेब्रिटी का घर है शुरू के फ्लोर्स पर तो होगा नहीं। इसलिए ये तो मानने वाली बात है कि कियारा के लिए इस फैन ने सच में बहुत ज्यादा मेहनत कर ली है।

ये भी पढ़े : राजधानी का कोरोना संक्रमण दर 5% के पार, रोजाना मौत का आंकड़ा 2 पर बना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox