Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडA Girl Proposed Salman Khan: सलमान को प्रपोज करने आईफा अवार्ड शों...

India News (इंडिया न्यूज़), A Girl Proposed Salman Khan, दिल्ली: IIFA का कनेक्शन वैसे तो सलमान से काफी पुराना है। इसी वजह से सलमान हर साल IIFA में जरुर दिखते है। यहां तक की वह IIFA अवॉर्ड को होस्ट भी कर चुके है। इसके साथ ही कई बार इसमें परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं, लेकिन इस बार का IIFA कुछ खास हो गया है क्योकि इस बार IIFA में सलमान के लिए शादी का प्रपोजल आया हैं।

शो में सलमान के लिए आया प्रपोजल

IIFA अवॉर्ड नाइट में पहुंचे सलमान खान को एक खुबसूरत हसीना ने प्रपोज करते हुए पूछ डाला कि क्या वो उससे शादी करेंगे। इस खबर के बाहर आने के बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार वह लड़की कौन है। जिसने सलमान को प्रपोज किया है। तो आपको बता दें कि वह लड़की यूएई की रहने वालीं एलेना खलीफ हैं।

बेहद खूबसूरत है एलेना

बता दें की सलमान को प्रपोज करने वाली एलेना बेहद ही खूबसूरत होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वही हॉलीवुड में वह एक चैट शो को भी होस्ट करती हैं। जिसका नाम है “एके चैट्स” यह चैट शो और एलेना हॉलीवुड में काफी फेमस हसिना हैं, लेकिन वह बॉलीवुड को भी काफी फॉलो करती हैं।

इंटरनेट पर सर्च हो रही एलेना

एलेना सलमान खान को प्रपोज के बाद खबरों में सबसे ज्यादा आ गई हैं। इसलिए लोग उन्हें लगतार इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। वही एलेना की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही हैं। जो बेहद स्टाइलिश होने के साथ ग्लैमरस भी हैं।

शो में सिर्फ सलमान के लिए आई 

एलेना सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और एक वजह यह भी है कि IIFA में सिर्फ सलमान को देखते ही उन्होंने उन्हें प्रपोज कर दिया, हालांकि यह सुनने के बाद सलमान थोड़ा चौंक गए थे और उन्होंने कहा कि अब उनकी शादी की उम्र जा चुकी हैं। उन्हें 20 साल पहले प्रपोज करना चाहिए था।

 

ये भी पढ़े: बदले की आग मे जल रहें पड़ोसी ने युवक का गला रेता, अस्पताल में भर्ती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular