Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडAamir Khan Apology Clip: आमिर खान ने एक बार फिर से वीडियो के...

Aamir Khan Apology Clip:

हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खबर सामने आ ही जाती है। जिसके चलते आमिर खान भी सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है।

फिल्म से थी काफी उम्मीदें

आपको बता दें कि इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन सोशल मीडिया पर चल रहे #boycottlalsinghchaddha के कारण यह हिट नहीं हो पाई। गौरतलब है फिल्म के रिलीज से पहले आमिर खान ने लोगों से माफी मांगी थी और फिल्म देखने की गुजारिश भी की थी लेकिन इसके बावजूद भी यह फिल्म फ्लॉप हो गई, लेकिन आमिर खान ने एक बार फिर से लोगों से माफी मांगी है।

वीडियो शेयर कर मांगी माफी

हाल ही में आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में लिखा है “Michami Dukkadam” यानी क्षमा मांगने का पर्व। इस वीडियो में लिखा है कि हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती हैं। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से, आमिर ने आगे कहा है कि अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो तो मैं आपसे क्षमा मांगता हूं। इस पोस्ट को शेयर कर आमिर ने एक बार फिर से लोगों से माफी मांगी है। हालाांकि खबर लिखते समय तक इस पोस्ट को सोशल मिडिया से डिलीट कर दिया गया है। अब इसके पीछे क्या कारण है उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़े: मारुति जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी इलेक्ट्रिक कार, इतनी होगी कीमत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular