होम / Aaron Carter Death: नहीं रहे मशहूर सिंगर और रैपर आरोन कार्टर, 34 की उम्र में ली आखिरी सांस

Aaron Carter Death: नहीं रहे मशहूर सिंगर और रैपर आरोन कार्टर, 34 की उम्र में ली आखिरी सांस

• LAST UPDATED : November 6, 2022

Aaron Carter Death: मशहूर सिंगर और रैपर आरोन कार्टर का शनिवार के दिन निधन हो गया है। पॉप आइकन कहे जाने वाले आरोन कार्टर ने 34 साल के उम्र में आखिरी सांस ली। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस को गहरा झटका लगा है। बता दें कि सिंगर का शव साउथ कैलिफोर्नियाघर में मौजूद उनके घर में मिला। बहुत ही छोटी उम्र से आरोन सभी के बीच मशहूर थे। केवल 9 साल की आयु में सिंगर ने अपना पहला एलबम रिलीज कर दिया था।

घर पर मिला उनका शव

लॉस एंजिलिस काउंटी शेरिफ विभाग के डिप्टी एलेजांद्रा पारा ने जानकारी दी कि आरोन कार्टर का शरीर कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर में मौजूद घर पर मृत मिला। जांच करने के बाद लगभग 10:58 बजे उनकी मौत सूचना दी गई। उस समय तक उनकी पहचान नहीं की गई थी।

सिंगर का करियर-

सिंगर और रैपर आरोन का सिंगिंग करियर साल 1997 में शुरू हुआ था। उस समय उन्होंने अपना पहला स्टूडियो एलबम लॉन्च किया था। उनका पहला एलबम ‘क्रश ऑन यू’ था और दूसरा एलबम साल 2000 में आया था। कार्टर ने डिज्नी चैनल और निकलोडियन के शो में गेस्ट एक्टर के तौर पर भूमिकाएं भी निभाईं हैं। इसमें ‘लिजी मैकगायर’ और ‘ऑल दैट!’ शामिल हैं। उन्होंने ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ शो के सीजन 9 में एक प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम की सेमीफाइनल में जगह पक्की, जानें क्या भारत-पाकिस्तान होंगे फाइनल में

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox