Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAbdu Rozik Comeback: अब्दु रोजि़क ने बिग बॉस हाउस में की जोरदार...

Abdu Rozik Comeback:

Abdu Rozik Comeback: ‘बिग बॉस 16’ शो का वीकेंड का वार हमेशा ही मस्ती और मनोरंजन से भरा हुआ होता है। बता दे पिछले हफ्ते अब्दु रोज़िक इस शो को छोड़ कर चले गए थे। जिसके बाद उनके फैंस काफी दुखी थे। इस रियलिटी शो के सबसे प्यारे कंटेस्टेंट अब्दु से ये कहा गया था कि यदि घरवाले चाहते हैं तो उन्हें वापस लाया जाएगा। वहीं अब अब्दु रोजि़क ने कल रात शनिवार को घर में वापसी की है।

एक हफ्ते पहले हुए थे बाहर

आपको बता दे सलमान खान की मेजबानी में अब्दु रोज़िक बिग बॉस 16 में वापस आ गए है। ताजिक सिंगर ने एक हफ्ते पहले ही शो छोड़ दिया था, जब उनकी एजेंसी ने एक अंतरराष्ट्रीय एजेंसी से अच्छा अवसर मिलने के बाद प्रोड्यूसर से उन्हें राहत देने के लिए कहा था। कहा गया कि अगर सभी घरवाले इसके लिए राजी होंगे तो ही उन्हें वापस लाया जाएगा। ऐसा लगता है कि उन्होंने किया, क्योंकि न केवल गायक वापस आ गया है, बल्कि अंदर के लोग भी उसकी आने को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

किनसे लगाया अब्दु को गले

आपको बता दे कि घरवालों के लिए ये सबसे बड़ा सरप्राइज था। कंटेस्टेंट एमसी स्टेन, साजिद खान और अन्य घरवालों ने जब उन्हें एक बार फिर से घर में प्रवेश करते देखा तो, उनका खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और वह सभी खुशी से झूम उठे। उनके दोस्त शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया खुशी से उछल पड़े और उन्हें गले से लगा लिया।

 

ये भी पढ़े: क्रिसमस पर आउटिंग के लिए लोगों की पहली पसंद बनी मॉल, मिल रहा फुल एंटरटेनमेंट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular