Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAbdu Rozik New Show: बिग बॉस 16’ के बाद अब्दू रोजिक को...

Abdu Rozik New Show:

Abdu Rozik New Show: अब्दू रोजिक अब तजाकिस्तान के निवासी के साथ-साथ इंटरनेशनल स्टार भी बन गए हैं। वह भी एक समय था, जब वह अपना पेट पालने के लिए गलियों में गाना गा-गाकर पैसे कमाते थे, और आज उन्हें पूरी दुनिया के लोग पहचानते हैं। भारत में भी अब्दू को बहुत प्यार मिला है। आपको बता दे ‘बिग बॉस 16’ से अगर अब्दू वॉलेंट्री एग्जिट नहीं लिए होते तो शायद वह इस शो के फानइलिस्ट भी हो सकते थे। इस शो के अलावा अब अब्दू की झोली में एक और इंटरनेशनल रिएलिटी शो आ गाया है, जिसके बाद उनकी किस्मत चमक गई है।

अब्दू को मिला नया शो

आपको बता दे रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दू को एक इंटरनेशनल रिएलिटी शो का ऑफर मिला है। जो कि यूके बेस्ड ‘बिग ब्रदर’ है। मीडिया के मुताबिक, ‘बिग बॉस 16’ के बाद अब्दू को ‘बिग ब्रदर’ के अपकमिंग सीजन का ऑफर मिला और सोशल मीडिया सेंसेशन ने बिना देर किए ये ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है। वह इसी साल जून या जुलाई में इस शो का पार्ट बन सकते हैं।

अब्दू रोजिक का नया सॉन्ग

बता दे ‘बिग बॉस 16’ में अब्दू रोजिक सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थे। उन्होंने शुरू से आखिर तक फैंस को एंटरटेन किया। हालांकि, 14 जनवरी 2023 को उन्होंने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वोलंटरी एग्जिट लिया था। अब्दू ने शो से बाहर निकलते ही अपना हिंदी गाना ‘प्यार’ को लॉन्च किया था। उनके चाहने वालों को ये गाना काफी पसंद आया था। कहा तो ये भी जा रहा है कि अब्दू सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: अब जामिया में BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री दिखाने की तैयारी, एलान के बाद सुरक्षाबल तैनात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular