होम / Abhinav-Rubina Dilaik: अभिनव को पहली नजर में हुआ था रुबीना से प्यार, इंटरव्यू में शेयर की अपनी सव स्टोरी

Abhinav-Rubina Dilaik: अभिनव को पहली नजर में हुआ था रुबीना से प्यार, इंटरव्यू में शेयर की अपनी सव स्टोरी

• LAST UPDATED : September 12, 2022

Abhinav-Rubina Dilaik:

टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे पॉपुलर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी की बाते दूर-दूर तक फैली हुई है। आपको बता दें कि इस पॉपुलर कपल ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे। इस बीच इनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी आए, बात यहा तक पहुंच गई था कि ये दोनो तलाक लेने को तैयार हो गए थे। ऐसी हालात में इस कपल ने समझदारी से काम लिया।

अभिनव ने शेयर की रुबीना और अपनी प्रेम कहानी

अभिनव ने एक इंटरव्यू में अपनी और रुबीना मुलाकात के बारे में बताया था। अभिनव ने बताया कि रुबीना और वो गणपति पूजा के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और जब अभिनव ने रुबीना को पहली बार देखा तो वो उन्हें देखते ही रह गए। इस दौरान रुबीना ने साड़ी पहन हुई थी। अभिनव ने आगे कहा कि आमतौर पर लड़कियों पश्चिमी कपड़े पहने नज़र आता हैं और अगर कोई लड़की साड़ी पहनती है और उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लगती है ऐसे में उससे नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है। इसके बाद इस कपल ने साल 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

इस प्यार को खोना नहीं चाहती थी – रुबीना

अभिनव आगे बताया कि उन्होंने बात को आगे बढ़ाने के लिए रुबीना के एक फोटोशूट पर कॉमेंट किया था। रुबीना के फोटोशूट पर कॉमेंट कर अभिनव ने कहा था कि वो उनका एक फोटोशूट करना चाहते हैं। वहीं रुबीना ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने ही प्यार के मामले में पहल की थी, क्योंकि वो समझ चुकी थीं कि ये रिश्ता काफी दूर तक जाएगा। रुबीना इस प्यार को खोना नहीं चाहती थी।

ये भी पढ़े: “ब्रह्मास्त्र” से हो रही PVR और Inox Leisure की शानदार कमाई, शेयर में देखी गई जबरदस्त तेजी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox