होम / Actor Krishna Death: महेश बाबू के पिता का निधन, शोक में डूबा परिवार

Actor Krishna Death: महेश बाबू के पिता का निधन, शोक में डूबा परिवार

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Actor Krishna Death:

Actor Krishna Death: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता और तेलुगू के दिग्गज अभिनेता कृष्ण घट्टामनेनी का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद आज मंगलवार, 15 नवंबर को सुबह 4 बजे कार्डियक अरेस्ट आने के कारण उनका निधन हो गया है। हैदराबाद के अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है। कृष्ण घट्टामनेनी ने 5 साल में 350 फिल्मों में काम किया था। महेश बाबू पिता के निधन से टूट गए हैं।

अच्छा नहीं रहा ये साल

आपको बता दें कि महेश बाबू के लिए साल 2022 कुछ अच्छा नहीं रहा है। साल की शुरुआत से ही वह लगातार कई झटके झेल रहे हैं। पहले भाई का निधन उसके बाद मां का निधन और अब उनके सर पिता का साया उठ गया है। जिसके बाद वह बिल्कुल टूट चुके हैं। 28 सितंबर 2022 को उनकी मां इंदिरा देवी का निधन हो गया था। उनकी मां का निधन हैदराबाद के एक अस्पताल में सबह 4 बजे हुआ था। वह भी काफी लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं।

इसके साथ ही बता दें कि करीब 11 महीने पहले महेश बाबू के बड़े भाई और एक्टर-प्रोड्यूसर रमेश बाबू का 8 जनवरी की देर रात को निधन हो गया था। लीवर की बीमारी के चलते उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। रमेश बाबू ने 56 वर्ष की आयु में आखिरी सांस ली थी। जिस वक्त उनका निधन हुआ था, उस समय महेश बाबू को कोविड हो गया था। जिसके चलते एक पोस्ट लिखकर उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं।

 

ये भी पढ़े: शरीर में होने वाली इस कमी से फटने लगते हैं होंठ, इस घरेलू नुस्खे से मिल सकती है राहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox