Monday, July 1, 2024
HomeबॉलीवुडActress Breast Cancer: हिना खान से पहले इन एक्ट्रेसेस को हुई थी...

Actress Breast Cancer: हिना खान से पहले इन एक्ट्रेसेस को हुई थी गंभीर बीमारी, मौत को छू कर लौटी हैं वापस

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Actress Breast Cancer: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने आज सभी को अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा करके हैरानी में डाल दिया है। एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। इतना ही नहीं उनका कैंसर थर्ड स्टेज पर है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना इलाज भी शुरू करवा दिया है। ऐसे वक्त में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को हिम्मत दिखाई है और कहा है कि वो मजबूती के साथ कैंसर से जंग लड़ेंगी। हालांकि वह एक इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ हो। बता दें और भी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो इस गंभीर बीमारी को मात देकर लौटी हैं। तो चलिए आगे जानते हैं।

छवि मित्तल

छवि मित्तल ने अपने अदाकारी से सभी को कायल बनाया है। हालांकि एक्ट्रेस ने भी एक बुरा वक्त देखा है। ये वो वक्त था जब उन्हें साल 2022 में ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला था। उनको स्टेज 1 का कैंसर था। हालांकि कैंसर का पता चलते ही एक्ट्रेस ने तुरंत इलाज करवाया और कैंसर से फ्री हो गई।
मनीषा कोइराला
 आपको बता दें इस बुरे वक्त से मनीषा कोइराला भी गुजरी है। वह भी कैंसर की शिकार हो गई थी, लेकिन उनको ओवेरियन कैंसर हुआ था। जिसका उन्होंने से टाइम से इलाज कराया और 2017 में वह ठीक हो गई थीं।

ये भी पढ़े: Delhi IGI Airport: दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टर्मिनल की छत गिरने से 1 की मौत, 6 घायल

 ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर की बीमारी का शिकार हुई है। साल 2018 में उन्हें अपने कैंसर का पता चला था। इस खतरनाक बीमारी का पता चलने के बादवह डरी नहीं।

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी के कैंसर ने भी फैंस को चौंका दिया था। हेल्थ चेकअप के दौरान एक्ट्रेस को कैंसर निकला। इसके बाद उनकी कीमोथेरेपी हुई और पूरे इलाज के बाद वो कैंसर को मात देने में कामयाब हो गईं।

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular